14 दिन के कोरोनावास के बाद घर लौटे 'हम' के राम, परिवार में खुशी की लहर, पत्नी ने दरवाजे पर उतारी नजर

14 दिन के कोरोनावास के बाद घर लौटे 'हम' के राम, परिवार में खुशी की लहर, पत्नी ने दरवाजे पर उतारी नजर

PATNA: कोरोना से जंग जीतकर जीतनराम मांझी अपने आवास पहुंचे। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सह हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के लौटने पर पूरे परिवार और पार्टी के लोग साथ दिखे। पटना एम्स से घर वापसी के दौरान उनके बेटे सह बिहार सरकार के मंत्री डा संतोष कुमार सुमन एवं पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान साथ रहे। पटना आवास पर करीब 4:30 बजे शाम को पहुंचे। 

पूर्व मुख्यमंत्री हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के पटना एम्स से घर आने की खबर सुनकर उनके पूरे परिवार सहित पार्टी नेताओं के बीच खुशी की लहर थी ।  हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी वापस अपने पटना आवास पहुंचे । इस दौरान वह अपने परिवार और पार्टी कार्यकर्ताओं को देखकर काफी भावुक नजर आए। पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी जब आवास पहुंचे पूरे परिवार के साथ उनकी धर्मपत्नी ने उनकी दरवाजे पर नजर उतारी। उनके स्वस्थ जीवन की कामना की। इस दौरान परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहें। घर लौटते ही पूर्व मंत्री जीतन राम मांझी ने अपने चाहने वालों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी और कहा कि आप लोगों का दुआ का असर है कि मैं स्वस्थ होकर उधर लौट आया हूं । आज जब मांझी मीडिया से मुखातिब हुए तो साफ तौर पर वह भावुक नजर आ रहे थे । 

उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को कहा मैं ठीक हूं चिंता की कोई बात नहीं । उनके आगमन की सूचना मिलने पर पूरे परिवार सहित पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर थी ।  मांझी आवास पहुंचे तो उन्होंने कहा की एक उम्र होती है लोगों की और मैं उस पड़ाव पर हूं, मांझी ने कहा कि मैंने अपने परिवार वालों को कह रखा था कि जीवन में एक पड़ाव आता है जब लोग थकते हैं, लोग को जाना तय है, लेकिन जो बातें मैंने आप लोगों को कहीं है जो शिक्षा में नदी है। उस शिक्षा पर आगे बढ़े और अपना काम कर्तव्य करते रहे। पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के एम्स से स्वस्थ होकर आने पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान, राष्ट्रीय महासचिव इं० देवेंद्र मांझी, प्रदेश अध्यक्ष बीएल वैश्यन्त्री, विजय यादव अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी, फैज सिद्दीकी, गीता पासवान, रघुवीर मोची, अनिल रजक, रविंद्र शास्त्री आदि हम पार्टी नेताओं ने स्वागत किया ।

पटना से देबांशु की रिपोर्ट...


Find Us on Facebook

Trending News