पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के दामाद ने ठोकी ताल, मखदुमपुर विधानसभा सुरक्षित सीट से कर रहे हैं तैयारी

पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के दामाद ने ठोकी ताल, मखदुमपुर विधानसभा सुरक्षित सीट से कर रहे हैं तैयारी

Jehanabad: बिहार चुनाव की तारीखें जैसे जैसे नजदीक आ रही है वैसे वैसे प्रत्यासियों के चेहरे भी साफ होते जा रहे है और संभावित प्रत्याशी भी चुनाव में उतरने को लेकर अपनी तैयारी कर चुके है. इसी कड़ी में जिले के मखदुमपुर विधानसभा सुरक्षित सीट से मांझी जी के दामाद देवेंद्र मांझी मैदान में उतर चुके है और आज इसको लेकर मखदुमपुर विधानसभा क्षेत्र के एक निजी हॉल में अपने कार्यकर्ताओं के साथ रूबरू होते हुए बैठक किया.

इस बैठक में खुद भी पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी मौजूद थे. इस दौरान जीतन मांझी ने अपने पुराने विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से अपने दामाद इंजीनियर देवेंद्र मांझी को जीताकर विधानसभा भेजने का अपील की. गौरतलब है कि जीतनराम मांझी इस विधानसभा का प्रतिनिधित्व भी कर चुके है और पिछली बार चुनाव में उनकी यहां से हार हुई थी.

इस मौके पर जीतनराम मांझी से परिवारवाद पर बढ़ावा देने के पत्रकारों के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सभी पार्टियां यही कर रही है अगर हमने भी किया तो क्या गलत है. खुले शब्दों में लोजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि लोजपा में भी एक ही परिवार से जुड़े कई लोग राजनीति में है. 

वहीं NDA में लोजपा के रहने के सवाल पर कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी प्रेशर पॉलटिक्स की राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन से ज्यादा मजबूत स्थिती में NDA गठबंधन है. उन्होंने दावा किया NDA बिहार में 220 सीट जीतेगी. इशारों इशारों में अपने कद बढ़ने को लेकर कहां की 2020 में हमें दूसरे रूप में भी देखा जा सकता है.

Find Us on Facebook

Trending News