बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जीतनराम मांझी ने NDA में शामिल होने का किया ऐलान,पहले 3 सितबंर को होने वाले थे शामिल

जीतनराम मांझी ने NDA में शामिल होने का किया ऐलान,पहले 3 सितबंर को होने वाले थे शामिल

Patna: राजनीतिक गलियारे से बड़ी खबर आ रही है पूर्व सीएम जीतन राम मांझी NDA में शामिल हो गए हैं।खुद पूर्व सीएम ने आज इसका एलान किया।मांझी पहले 3 सितबंर को एनडीए में शामिल होने वाले थे लेकिन अचानक उन्होंने निर्णय बदला और आनन-फानन में प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर आज बुधवार को ही महागठबंधन छोड़कर एनडीए में शामिल होने का ऐलान कर दिया।

जीतनराम मांझी ने कहा कि विकास के मुद्दे पर हम NDA में शामिल हो रहे है. सीट शेयरिंग को लेकर कोई विशेष बात नहीं हुई है. हालांकि जीतन राम मांझी ने यह भी कहा कि सीट कोई मुद्दा है ही नहीं.आपको बता दें कि महागठबंधन में रहते जीतन राम मांझी लगातार कोर्डिनेशन कमेटी बनाने की मांग करते रहे लेकिन तेजस्वी यादव ने कभी भी जीतन राम मांझी को भाव ही नहीं दिया.

महागठबंधन छोड़ने के बाद मांझी ने राजद पर जमकर हमला बोला।मांझी ने कहा कि आरजेडी में करप्शन, भाई भतीजा वाद है.लालू प्रसाद पर तंज कसते हुए कहा कि मेरा बेटा 8 वीं पास नहीं है वो एमए पास है.मांझी ने आगे कहा कि महागठबंधन में रहकर कॉर्डिनेशन कमिटी बनाने के लिए पहले आरजेडी को कहा.जब आरजेडी ने हमारी मांग नहीं मानी तो हम कांग्रेस के पास गए और कांग्रेस ने भी कहा कि कुछ समय दीजिए, हम सबकुछ ठीक कर देंगे.लेकिन कांग्रेस पार्टी भी कॉर्डिनेशन नहीं बना पाई

जीतन राम मांझी ने आगे कहा कि हम ने नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के साथ गठबंधन किया है.हम अलग पार्टनर के रूप में एनडीए से जुड़े है. ज से एनडीए में हमारी पार्टी शामिल हो गई है.नीतीश कुमार को सीएम बनाने के लिए एड़ी और चोटी का जोड़ लगा देंगे.


Suggested News