जीतन राम मांझी की बहू ने तेजस्वी के अंतर्धार्मिक विवाह पर कही बड़ी बात

जीतन राम मांझी की बहू ने तेजस्वी के अंतर्धार्मिक विवाह पर कही बड़ी बात

पटना. लालू यादव के छोटे लाल तेजस्वी यादव की शादी के बाद बिहार में तरह तरह की बातें हो रही हैं. खासकर लालू यादव के साले और तेजस्वी के मामा साधु यादव इस शादी से खासे नाराज चल रहे हैं. उन्होंने तेजस्वी की शादी के बाद लालू परिवार के खिलाफ कई प्रकार की आपत्तिजनक टिपण्णी की. 

अब तेजस्वी के खिलाफ मामा साधु यादव के गुस्से पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी ने मोर्चा खोल दिया है. दीपा ने बाकायदा ट्वीट कर साधु यादव को खूब कड़ी खोटी सुनाई है. उन्होंने कहा, तेजस्वी यादव के मामले पर साधु यादव का बयान समाज को कलंकित करने वाला है, मैं इस मामले पर तेजस्वी जी के साथ हूँ. 

हालाँकि दीपा ने एक ओर भले साधु यादव की टिपण्णी पर आपत्ति जताई है लेकिन दूसरी ओर उन्होंने लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य को खूब खड़ी खोटी सुनाई है. उन्होंने कहा है, वैसे साधू का बयान रोहिणी आचार्य जैसे लोगों के लिए भी एक सीख है जो हमेशा दूसरों के परिवार पर कीचड़ उछालती फिरतीं थीं। बिहार मामा-भांजी के बयान से आहत है।

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने दिल्ली में हरियाणा की लडकी से विवाह है. रेचल नामक लड़की के बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने कुछ वर्ष पूर्व इसाई धर्म अपना लिया था. हालाँकि अब ऐसी बातें हो रही हैं कि लालू परिवार ने उन्हें नया नाम राजश्री दिया है. तेजस्वी और राजश्री का विवाह हिंदू विधि विधानों के अनुरूप ही हुआ है. 


Find Us on Facebook

Trending News