सीएम नीतीश के तेजस्वी को आगे बढ़ानेवाले बयान पर बोले जीतनराम मांझी, यह मुख्यमंत्री का निर्णय, महागठबंधन का नहीं

सीएम नीतीश के तेजस्वी को आगे बढ़ानेवाले बयान पर बोले जीतनराम मांझी, यह मुख्यमंत्री का निर्णय, महागठबंधन का नहीं

GAYA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को आगे बढ़ाने के बयान पर पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने नाराजगी जाहिर की है. सीएम के इस बयान पर जीतन राम मांझी ने यहां तक कह दिया कि यह महागठबंधन का निर्णय नहीं है, 


जीतनराम मांझी ने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का यह व्यक्तिगत निर्णय हो सकता है. डिप्टी सीएम तेजस्वी को आगे बढ़ाने (मुख्यमंत्री बनाने का संकेत) के संबंध में कोई निर्णय होता, तो मुझसे या अन्य महागठबंधन में शामिल दलों से जरूर पूछा जाता.

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी सीएम नीतीश कुमार के बयान से काफी आहत दिखे. गया में उन्होंने कहा कि महागठबंधन में किसी निर्णय को लेकर समन्वय समिति बनाने की बात उन्होंने काफी पहले कही थी. किंतु दुर्भाग्यवश अब तक यह कमेटी नहीं बन पाई है. 

उन्होंने कहा की इसका फायदा यह होता की यदि कोई निर्णय लेना होता, तो यह कमेटी ही तय करती. पूर्व सीएम मांझी ने यह भी कहा की नीतीश कुमार सर्वमान्य नेता जरूर हैं, लेकिन तेजस्वी को आगे बढ़ाने की बात पर यह उनकी व्यक्तिगत राय है. यह महागठबंधन का फैसला नहीं है. अभी तक तेजस्वी को आगे बढ़ाने के मामले पर हमसे पूछा तक नहीं गया है.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News