उपचुनाव परिणाम को लेकर जीतनराम मांझी ने लालू यादव पर साधा निशाना, कहा मुसहर को न ठग सकते हैं न बरगला सकते हैं

उपचुनाव परिणाम को लेकर जीतनराम मांझी ने लालू यादव पर साधा निशाना, कहा मुसहर को न ठग सकते हैं न बरगला सकते हैं

PATNA : बिहार में दो सीटों पर हुए उपचुनाव के बाद आज मतों की गिनती की जा रही है। इसमें कुशेश्वरस्थान सीट पर जदयू के प्रत्याशी अमन भूषण हजारी की जीत हो चुकी है। जबकि तारापुर में फिलहाल मतों की गणना की जा रही है। कुशेश्वरस्थान सीट पर जदयू की जीत के बाद पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने कहा की यह शानदार जीत सूबे के गरीबों की जीत है,विकास की जीत है,सुशासन की जीत है। 

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजश्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा की सिर्फ मुसहर को टिकट देकर आप अब ना तो उन्हें ठग सकतें हैं ना ही बरगला सकतें हैं। अब तो आपलोगों के समझ आ गया होगा कि मुसहर किसके साथ है। जीतनराम मांझी ने कहा की इस जीत ने बता दिया कि कौन किसके साथ है। इसे कहतें हैं मांझी की ताकत। वो कहतें हैं ना मांझी ही बेडा पार लगाएगा।

वहीँ जदयू कोटे से बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने उपचुनाव मतगणना पर कहा कि चुनाव के पहले और चुनाव के बाद सभी दल अपना-अपना दावा करते है। लेकिन जीत उसी की होती है जिसे जनता स्वीकार करती है। उन्होंने कहा की जनता ने विकास पर वोट किया है। लोगों ने देखा है कि किस तरीके से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के विकास के लिए काम किया है। इसलिए कुशेश्वरस्थान में जदयू की जीत हुई है और तारापुर में भी जदयू की जीत होगी। किसी भी दल के कोई भी नेता के कैंप करने या फिर चुनाव प्रचार का कोई फायदा नहीं होने वाला है।

Find Us on Facebook

Trending News