जीतन राम मांझी जारी करेंगे तेजस्वी यादव का रिपोर्ट कार्ड, गिनाएंगे राजद की विफलताएं

जीतन राम मांझी जारी करेंगे तेजस्वी यादव का रिपोर्ट कार्ड, गिनाएंगे राजद की विफलताएं

पटना. राजनीतिक दल आम तौर पर सत्ता पक्ष की विफलताओं का रिपोर्ट कार्ड जारी करते हैं लेकिन बिहार में इस बार मुख्य विपक्षी दल की असफलताओं का रिपोर्ट कार्ड जारी हो रहा है. लालू यादव की पार्टी राजद बिहार में मुख्य विपक्षी दल है और अक्सर राज्य की नीतीश एवं केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर रहती है. अब एनडीए के घटक दल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) ने राजद की विफलताएं गिनाने की बात कही है. 

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बेटे संतोष मांझी ने शनिवार को कहा कि हम की ओर से 5 जून को रिपोर्ट कार्ड जारी किया जाएगा. इस में विपक्षी दल राजद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी की विफलताओं पर रिपोर्ट कार्ड जारी होगा. उन्होंने कहा कि राजद की ओर से सीएम नीतीश पर रिपोर्ट कार्ड जारी करने की बात कही जाती है जबकि तेजस्वी को अपने पिता लालू यादव पर रिपोर्ट कार्ड जारी करना चाहिए. 

वहीं हम के प्रधान महासचिव डॉ दानिश रिजवान ने कहा कि नेता विरोधी दल के कार्यों को लेकर रिपोर्ट कार्ड जारी होगा. उन्होंने कहा कि हम विपक्षी दल की विफलताओं को जनता के बीच ले जाएंगे. जनता को बताएंगे कि कैसे विपक्षी दल और नेता प्रतिपक्ष अपनी जिम्मेदारियों को निभाने में विफल रहे हैं. 




Find Us on Facebook

Trending News