बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में एकजुटता दिखाने के 24 घंटे के अंदर महागठबंधन की निकली हवा, नाथनगर में आरजेडी प्रत्याशी के खिलाफ प्रचार करने पहुंचे मांझी और सहनी

पटना में एकजुटता दिखाने के 24 घंटे के अंदर महागठबंधन की निकली हवा, नाथनगर में आरजेडी प्रत्याशी के खिलाफ प्रचार करने पहुंचे मांझी और सहनी

BHAGALPUR: लोहिया पुण्यतिथि के अवसर पर शनिवार को महागठबंधन ने एकजुटता दिखाई थी। सभी नेताओं ने मंच से एकजुटता का दावा किया था लेकिन इसके 24 घंटे के अंदर महागठबंधन की हवा निकल गई है। नाथनगर विधान सभा उपचुनाव में आरजेडी प्रत्याशी के खिलाफ ताल ठोकने जीतनराम मांझी और मुकेश सहनी उतर गए हैं।

नाथनगर विधानसभा उपचुनाव में आरजेडी और हम दोनों के उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। रविवार को हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के उम्मीदवार अजय राय के पक्ष में चुनाव प्रचार करने जीतनराम मांझी और वीआईपी के मुकेश सहनी पहुंचे। दोनों नेताओं ने नाथनगर में आरजेडी प्रत्याशी रबिया खातून के खिलाफ चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है।

नाथनगर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मांझी और मुकेश सहनी ने आरजेडी और एनडीए प्रत्याशी के खिलाफ जमकर निशाना साधा। दोनों नेताओं ने नाथनगर से हम के प्रत्याशी अजय राय को जिताने की अपील की। मांझी ने बिना नाम लिए तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि आरजेडी को बड़ा दिल दिखाना होगा। उन्होंने कहा कि अगर छोटे दलों को सम्मान नहीं मिलेगा तो महागठबंधन को इसका नुकसान उठाना पड़ेगा। 



Suggested News