चिराग पासवान के घोषणा पत्र पर माँझी ने कसा तंज, कहा तेजस्वी के इशारे पर चिराग ने बनाया घोषणा पत्र

चिराग पासवान के घोषणा पत्र पर माँझी ने कसा तंज, कहा तेजस्वी के इशारे पर चिराग ने बनाया घोषणा पत्र

PATNA :  चिराग पासवान के घोषणा पत्र पर हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम माँझी ने तंज कसा है।माँझी ने कहा कि बिहार फ़र्स्ट बिहारी फ़र्स्ट के नाम पर राजनीति कर रहे चिराग पासवान जनता को बेवक़ूफ़ बनाने की कोशिश कर रहें है।अपने घोषणा पत्र में उन्होंने जिन बातों का ज़िक्र किया है वह हास्यास्पद है।

क्योंकि 2019 के लोकसभा चुनाव के दरम्यान चिराग अपनी हर सभाओं में नीतीश कुमार के उन्हीं कामों की तारीफ़ करते नहीं थकते थें जो आज उनके घोषणा पत्र में शामिल है।आज चिराग नीतीश कुमार के काम पर सवाल उठाकर नेता बनने की कोशिश कर रहें हैं।पर बिहार की जनता अब उन्हें समझ चुकी है,जिसका परिणाम है कि जिस दल को रामबिलास पासवान सरीखे बड़े नेता ने स्थापित किया आज बिहार की जनता उस दल को वोट कटवा कहकर संबोधित कर रही है।चिराग़ आदरणीय रामबिलास पासवान जी की विरासत को बर्बाद करने का काम कर रहें हैं।

माँझी ने लोजपा को राजद की बी टीम बताते हुए कहा कि चिराग का घोषणा पत्र देखकर ऐसा लगता है कि लोजपा का घोषणा पत्र राजद नेताओं के इशारे पर बनाया गया है जिसका सत्य से कोई वास्ता नहीं।

जिस तरह से तेजस्वी यादव बिना किसी तैयारी के नौकरी देने की घोषणा कर बैठें हैं वैसे ही चिराग पासवान एलईडी लाईट में चिराग जलाने की कोशिश कर रहें हैं. जो अब चलने वाला नहीं।बिहार की जनता नीतीश-मोदी के काम पर भरोसा करती है और आने वाले चुनाव में एक बार फिर नीतीश कुमार को ही चुनेंगी।

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News