पूर्व सीएम लालू प्रसाद की जान से खिलवाड़...जीतनराम मांझी का आरोप..जब दूसरे नेताओं को बेल तो फिर राजद सुप्रीमो को क्यों नहीं?

पूर्व सीएम लालू प्रसाद की जान से खिलवाड़...जीतनराम मांझी का आरोप..जब दूसरे नेताओं को बेल तो फिर राजद सुप्रीमो को क्यों नहीं?

पटनाः राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने आरोप लगाते हुए कहा कि लालू प्रसाद का सही से इलाज नहीं कराया जा रहा ।जिस व्यक्ति का किडनी महज 37 फीसदी काम कर रहा हो, जो ब्लडप्रेशर का मरीज हो, उसका सही से इलाज नहीं होना यह साबित करता है कि उनके जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि काफी समय से लालू प्रसाद जेल में बंद हैं उन्हें बेल मिलना चाहिए।आखिर दोरंगी नीति क्यों..पहले भी कई लोगों को बेल मिला है।पूर्व सीएम स्व.जगन्नाथ मिश्र को भी चारा घोटाले में सजायाफ्ता होने के बाद भी जमानत मिल गई थी तो फिर लालू यादव को क्यों नहीं मिल सकता है।

बता दें कि चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का इलाज अभी रांची के रिम्स में चल रहा है. उनके डॉक्टर डीके झा ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि लालू प्रसाद कि सेहत थोड़ा अनस्टेबल हो गया है. उनको एक छोटा सा फोड़ा हो गया था, जिसमें बाद में मवाद भर गया था. हालांकि सर्जन ने उसे चीरा लगाकर साफ कर दिया है. इंफेक्शन के चलते एंटीबायोटिक दवाइयां चल रही है. वहीँ उन्होंने कहा कि लालू यादव की किडनी 50% से 37% पर आ गया है. जांच की रिपोर्ट में इंफेक्शन पाया गया है. 

इसलिए एंटीबायोटिक की दवाइयां अभी चलेगी. उन्होंने कहा कि एक साल में लगभग लालू यादव का चार से पांच बार इंफेक्शन हो चुका है. फिलहाल डॉक्टर लालू यादव की सेहत पर नजर बनाये हुए है. 

Find Us on Facebook

Trending News