जेडीयू MLA के बाद अब "हम" ने सुशासन पर खड़े किये सवाल, कहा राज्य में लॉ एंड आर्डर ठीक नहीं

जेडीयू MLA के बाद अब "हम" ने सुशासन पर खड़े किये सवाल, कहा राज्य में लॉ एंड आर्डर ठीक नहीं

JEHANABAD : पटना से गया जाने के क्रम में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने जहानाबाद में पत्रकारों को संबोधित किया. इस मौके पर जीतनराम मांझी ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए बिहार की मौजूदा हालात के सम्बंध में कई मुद्दों पर जानकारी देते हुए कहा कि बिहार में कोरोना की बढ़ते संक्रमण को लेकर बिहार सरकार गंभीर है. सरकार की ओर से बड़े पैमाने पर जांच और टीकाकरण किया जा रहा है. 

उन्होंने कोरोना काल के बीच पंचायत चुनाव को लेकर कहा कि तय समय पर चुनाव की प्रक्रिया कराई जाए नही तो विकास कार्य पर इसका सीधा असर पड़ेगा. पंचायत चुनाव को लेकर मांझी ने कहा की विधायकों और सांसदों की तरह इनका निश्चित कार्यकाल नहीं होता. ऐसा नहीं है की चुनाव नहीं होने पर जन प्रतिनिधियों को हटा दिया जायेगा. 

उन्होंने कहा की हम कोरोना को लेकर लोक डाउन के पक्ष में नहीं है. इससे लोगों को परेशानी होती है. लेकिन कोरोना से बचाव के उपाय जरुरी है. वहीं  बिहार में हो रही आपराधिक घटनाओं को लेकर अपने ही सरकार पर प्रश्न खड़ा करते हुए कहा कि बिहार में लॉ एंड आर्डर की स्थिति काफी खराब हो गई है. अधिकारियों की भी हत्या हो रही है. हालाँकि उन्होंने कहा की सरकार अपराध पर अंकुश के लिए कड़े कदम भी उठा रही है.

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News