पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने इमामगंज से, सुधाकर सिंह ने रामगढ़ से किया नामांकन

पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने इमामगंज से, सुधाकर सिंह ने रामगढ़ से किया नामांकन

GAYA : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 का बिगुल बज चुका है. प्रथम चरण के चुनाव को लेकर नॉमिनेशन की अंतिम तारीख कल है. ऐसे में विभिन्न दलों के छोटे बड़े नेता नामांकन का काम कर रहे हैं. नामांकन प्रक्रिया के सातवें दिन आज इमामगंज विधानसभा क्षेत्र से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने नामांकन दाखिल किया. 

इमामगंज सीट से एनडीए समर्थित कैंडिडेट हम पार्टी के उम्मीदवार जीतन राम मांझी ने नामांकन दाखिल किया. बता दें कि पिछली बार जीतन राम मांझी ने इमामगंज सीट से जीत कर विधानसभा पहुंचे थे. इमामगंज सीट से वे इस बार भी मैदान में हैं और उनका सीधा मुकाबला महागठबंधन के प्रत्याशी उदय नारायण चौधरी से होने जा रहा है जो पूर्व स्पीकर रह चुके है. 

उधर रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी सुधाकर सिंह ने मोहनिया अनुमंडल कार्यालय में निर्वाचन पदाधिकारी राजेश कुमार सिंह के यहाँ नामांकन किया. इस मौके पर उन्होंने कहा की हमारा जनता के बीच मुख्य मुद्दा भ्रष्टाचार के खिलाफ होगा. अधिकारी और भ्रष्टाचारी भ्रष्टाचार फैला रहे हैं, जिसे दूर करना मेरा सबसे पहला मुद्दा होगा. पिछले 15 साल में विकास जगदानंद सिंह ने किया था. वह विकास अब रुक गया है. 15 साल बनाम 15 साल पर उन्होंने बताया कि खुली चुनौती दिए थे कि गांधी मैदान में आ जाइए और बता दीजिए कि 15 साल में कौन सा विकास का काम हुआ है. यहां के क्षेत्रीय विधायक भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं उन्हीं से हमारी टक्कर रहेगी. 

वहीँ भोजपुर जिले के तरारी विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी सुनील पांडेय ने नामांकन किया है. पार्टी से टिकट नही मिलने पर उन्होंने लोजपा छोड़ दिया है. उन्होंने पीरो निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष नामांकन किया. 

गया से मनोज और कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News