बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU के पक्ष में खुलकर उतरे मांझी...नीतीश कुमार के जज्बे को किया सलाम, लगे हाथ BJP को दे दी नसीहत

JDU के पक्ष में खुलकर उतरे मांझी...नीतीश कुमार के जज्बे को किया सलाम, लगे हाथ BJP को दे दी नसीहत

PATNA: सीएम नीतीश ने शनिवार को फिर से सहयोगी बीजेपी पर इशारो-इशारो में बड़ा हमला बोला था। जदयू की दो दिवसीय राज्य परिषद की बैठक में बोलते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि चुनाव प्रचार के समय शाम में आते थे तभी संदेह पैदा हो गया था. नीतीश कुमार ने कहा कि उन्हें पता ही नहीं चला कि कौन दोस्त है और कौन दुश्मन. किस पर भरोसा करें किस पर नहीं करें. लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि एनडीए में 5 महीना पहले ही सब कुछ तय होना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसका नतीजा हुआ कि जेडीयू 43 सीटों पर आकर ठहर गई। उन्होंने अपने नेताओं के मनोबल को बढ़ाते हुए कहा कि चिंता छोड़िए,और मजबूत होना है,परिवर्तन जरूर होगा.

मांझी ने अब भाजपा को दे दी नसीहत

सीएम नीतीश के इस बयान के बाद सहयोगी जीतनराम मांझी खुलकर मैदान में उतर गए हैं और बीजेपी को लगे हाथ नसीहत भी दे दी है। मांझी ने कहा है कि राजनीति में गठबंधन धर्म को निभाना अगर सीखना है तो नीतीश कुमार से सीखा जा सकता है,गठबंधन में शामिल दल के आंतरिक विरोध और साज़िशों के बावजूद भी उनका सहयोग करना नीतीश जी को राजनैतिक तौर पर और महान बनाता है। नीतीश कुमार के जज़्बे को माँझी का सलाम...

सीएम ने कहा था भाजपा के कहने पर सीएम बने

मुख्यमंत्री कहा कि जेडीयू को कम सीटें आने की वजह से वे सीएम नहीं बनना चाहते थे। लेकिन भाजपा और दल के नेताओं की वजह से कुर्सी संभालना स्वीकार किया. उन्होंने कहा कि समय इतना कम था कि पता नहीं चला कौन साथ दे रहा है नहीं दे रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार के कामों को हमारे साथियों ने घर घर तक नहीं पहुंचाया. साथ ही लोगों ने दुष्प्रचार किया. सोशल मीडिया के बुरे पहलू का इस्तेमाल किया गया. हम हर जगह बोले की नई पीढ़ी को बताइए कितना काम हुआ... यह जरूरी है हर चीज़ के बारे में लोगों को बताना।अपने काम को बताना नितांत जरूरी है। 



Suggested News