बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा विधायक जीवेश मिश्रा पर कार्यकर्ताओं ने लगाए गंभीर आरोप, 5 सालों में सिर्फ अपने व्यवसाय का विकास किया क्षेत्र का नहीं...

भाजपा विधायक जीवेश मिश्रा पर कार्यकर्ताओं ने लगाए गंभीर आरोप, 5 सालों में सिर्फ अपने व्यवसाय का विकास किया क्षेत्र का नहीं...

Darbhanga: बिहार विभानसभा चुनाव नजदीक आते ही टिकट को लेकर पार्टी के अंदर कलह दिखने लगी है. सभी दलों के कार्यकर्ता अपनी अपनी उम्मीदवारी को लेकर अपना अपना दावा ठोक रहे हैं. इस कड़ी में जाले विभानसभा में भाजपा अंदर कलह देखने को मिल रहा है. जहां जेएनयू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष सह भाजपा के  सक्रिय कार्यकर्ता गोविंद चंद्र मिश्रा  मीडिया को जानकारी देते हुए  स्थानीय विधायक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान विधायक निजी व्यवसाय को बढ़ावा देने के लिए सरकार के द्वारा चलाए जा रहे हैं कार्यक्रम से जनता से वंचित रखा.

वही उन्होंने कहा की भाजपा के स्थानीय विधायक जीवेश मिश्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा की मुझे लगता है कि वे किसी उद्योग या व्यपार से जुड़े हुए है. जाहिर सी बात है निजी व्यापार उनकी प्राथमिकता रही. जिसके वजह से वे अपने विधानसभा क्षेत्र में ज्यादा समय नहीं दे पाए. यही कारण है की सरकारी योजना रहने के वावजूद भी आम जनता को किसी प्रकार का लाभ नहीं मिल सका. यही वजह है की विधायक जीवेश मिश्रा को एक महीना के अंदर 50 सड़कों का शिलान्यास करना पड़ा.

वही उन्होंने कहा की यही वजह है की चुनाव नजदीक आते ही वे एक दिन में तीन तीन सडकों का शिलान्यास कर रहे हैं. अगर वे यही काम चार साल पहले करते तो आज शिलान्यास बदले उद्घाटन होता और विधानसभा का चौमुखी विकास भी होता. वही उन्होंने कहा की अब वह समय नहीं रहा की वोट के ठीकेदार होते थे. अब हर जनता अपना वोट का मालिक होता है. वह समझती है कि कौन उम्मीदवार कैसा है. वह अपने विवेक के ऊपर विचार करती है. वही उन्होंने कहा की अगर पार्टी उनके ऊपर विश्वास कर टिकट देती है, तो प्रधानमंत्री के सपने को सकार करने का काम करेंगे.

Suggested News