जियो को किसान विरोधी बता रही है एयरटेल, वोडा- आइडिया, कंपनी ने लगाया आरोप

जियो को किसान विरोधी बता रही है एयरटेल, वोडा- आइडिया, कंपनी ने लगाया आरोप

नई दिल्ली। किसान आंदोलन को लेकर अब देश की टेलीकॉम कंपनियों के बीच युद्ध छिड़ गया है। रिलायंस जियो ने आरोप लगाया है किसान आंदोलन में जुटे लोगों के बीच एयरटेल, वोडा-आइडिया झूठे प्रचार कर रही है। कंपनी ने आरोप लगाया है यह तीनों कंपनियां जियो को किसान विरोधी बताकर मोबाइल पोर्ट कराने का लालच दे रही हैं। जियो की तरफ से मामले में ट्राई में शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

कुछ दिन पहले यह खबर सामने आई थी कि नई दिल्ली की सीमाओं पर जुटे किसानों ने अंबानी और अडानी की कंपनियों के प्रोडक्ट का बहिष्कार करने की घोषणा की है। माना जा रहा है कि इसका फायदा उठाते एयरटेल, वोडा-आइडिया किसानों के बीच जियो को किसान विरोधी बता रही है। रिलायंस जियो ने आरोप है कि यह दोनों प्रतिद्वंदी कंपनियां अपने कर्मचारियों, एजेंट्स और रिटेलर्स के जरिए रिलायंस के विरूद्ध नेगेटिव कैम्पेन चला रही हैं। वोडा-आइडिया और एयरटेल अपने को किसानों का हितैषी और रिलायंस जियो को किसान विरोधी बता कर आंदोलन को हवा देने का काम कर रहीं है।


एयरटेल ने किया इनकार

जियो के आरोपों पर एयरटेल ने अपने जवाब में सारे आरोपों को गलत करार दिया है। कंपनी की तरफ से कहा गया है कि ढाई दशक से वह लोगों को बेहतर सेवा देने के लिए काम कर रहे हैं। इस दौरान कभी गलत तरीके से प्रचार नहीं किया गया।

Find Us on Facebook

Trending News