बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JNU छात्र शरजील इमाम की गिरफ्तारी की कोशिशें तेज... देशभर में कई जगहों पर पुलिस की छापेमारी, SSP बोले- जल्द होगा अरेस्ट

JNU छात्र शरजील इमाम की गिरफ्तारी की कोशिशें तेज... देशभर में कई जगहों पर पुलिस की छापेमारी, SSP बोले- जल्द होगा अरेस्ट

पूर्वोत्तरऔरअसमको भारत के नक्शे से मिटाने की बात करने वाले जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के छात्र शरजील इमाम के खिलाफ असम पुलिस ने देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश पुलिस, दिल्ली और बिहार पुलिस के साथ मिलकर शरजील की गिरफ्तारी का साझा प्रयास करने में जुटी है। देश विरोधी बयान देने वाले शरजील की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगाई गई हैं। इसकी जानकारी अलीगढ़ एसएसपी ने दी।



 एसएसपी अलीगढ़ आकाश कुलहरि ने कहा, 'दो टीमों को शरजील इमाम (जेएनयू का छात्र और दिल्ली के शाहीनबाग में ऐंटी सीएए प्रदर्शन का आयोजनकर्ता) की गिरफ्तारी के लिए भेजा गया है। हम दिल्ली और बिहार पुलिस के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसको लेकर दिल्ली और बिहार में कई जगहों पर छापेमारी की गई है। 


बता दें कि भड़काऊ विडियो में शरजील पूर्वोत्तर और असम को भारत के नक्शे से मिटाने की बात कर रहा है। इस विडियो को ट्वीट करते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने शाहीन बाग के प्रदर्शन की नीयत पर ही सवाल उठा दिया। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में प्रदर्शन के नाम पर भारत के टुकड़े करने की साजिश चल रही है।


बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल एक विडियो में जेएनयू के छात्र और शाहीन बाग प्रोटेस्ट में हिस्सा लेने वाला शरजील देशविरोधी बयान देते हुए दिखाई दे रहा है। देश विरोधी बयान देने के आरोप में शरजील के खिलाफ उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में केस दर्ज किया गया है। इसके अलावा असम और दिल्ली में भी मामला दर्ज किया गया है।  शरजील ने 16 जनवरी को नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी में आयोजित प्रोटेस्ट में हिस्सा लेते हुए देशविरोधी बातें कही थीं।


Suggested News