बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JOB ALERT: प्रकृति की गोद में सरकारी नौकरी की इच्छा रखते हैं तो जल्द करें आवेदन, 190 पदों के लिए जल विभाग में निकली भर्तियां

JOB ALERT: प्रकृति की गोद में सरकारी नौकरी की इच्छा रखते हैं तो जल्द करें आवेदन, 190 पदों के लिए जल विभाग में निकली भर्तियां

N4N DESK: सरकारी नौकरी करना हर किसी का सपना होता है, हालांकि चुनिंदा लोग ही होते हैं, जिनके सपने पूरे होते हैं। देश में सरकारी नौकरी को लेकर एक अनार, सौ बीमार वाली स्थिति है। फिलहाल हम आपके लिए ऐसी नौकरी का ऑफर लेकर आए हैं, जिसे आप मना नहीं कर पाएंगे। दरअसल, गोवा में जल संसाधन विभाग ने मल्टी-टास्किंग स्टाफ के पदों पर नौकरियां निकाली हैं। इसके लिए आवेदन की आखिरी तारीख 10 नवबंर, 2021 है।

आधिकारिक वेबसाइट पर मिलेगी पूरी जानकारी

जल संसाधन विभाग ने कुल 190 पदों पर रिक्तियां निकाली है। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया चल रही है और अंतिम तिथि आने में बहुत कम वक्त बचा है। ऐसे में जिन अभ्यर्थियों ने अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं किया है, वह आधिकारिक वेबसाइट www.goa.gov.in पर जारी नोटिफिकेशन को पढ़कर 10 नवंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।

इस बात का रखें खास ख्याल

सभी अभ्यर्थी इस बात का खास ध्यान रखें कि उन्हें इन पदों के लिए केवल रजिस्टर्ड डाक के माध्यम से ही आवेदन करना होगा। किसी भी अन्य तरीके से भेजे गए आवेदन वैध नहीं माने जाएंगे। डाक माध्यम से आवेदन जाने में थोड़ा लंबा वक्त लगता है, इसलिए सोच-समझकर अभ्यर्थी फैसला लें।


 शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी को किसी भी बोर्ड से 10वीं पास होना अनिवार्य हैं। अधिक शैक्षणिक योग्यता संबंधी जानकारी के लिए अभ्यर्थी जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं। वहीं आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को अधिकतम आयु सीमा में सरकार के नियमानुसार छूट भी दी गई है।

क्या है भर्ती की चयन प्रक्रिया
 
अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट के जरिए किया जाएगा। लिखित परीक्षा का समय 2 घंटे का होगा और कुल 100 प्रश्न पूछे जाएंगे।

इन तिथियों का रखें ध्यान
 
आवेदन शुरू होने की तिथि – 20 अक्टूबर 2021
 आवेदन की अंतिम तिथि –  10 नवंबर 2021
 आधिकारिक वेबसाइट – www.goa.gov.in

Suggested News