जोक ऑफ द ईयर...'नीतीश' 2024 में PM बनेंगे ! BJP के 'सम्राट' ने JDU का उड़ाया मजाक

जोक ऑफ द ईयर...'नीतीश' 2024 में PM बनेंगे ! BJP के 'सम्राट' ने JDU का उड़ाया मजाक

पटना. रविवार को पटना में जदयू के खुला अधिवेशन में नेताओं ने नीतीश कुमार को 2024 में देश का प्रधानमंत्री बनाने का ऐलान किया है। जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा से लेकर कई नेताओं-मंत्रियों ने मंच से कहा कि नीतीश कुमार देश की मांग हैं. 2024 में हमारे नेता दिल्ली के लाल किले पर झंड़ा फहरायेंगे। नीतीश कुमार को 2024 में देश का प्रधानमंत्री बनाने की घोषणा को भाजपा ने 2022 का सबसे बड़ा जोक करार दिया है। 

जोक ऑफ द ईयर

बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने जेडीयू नेताओं के बयान पर बड़ा तंज कसा है। बीजेपी के सम्राट ने ट्वीट कर कहा है कि इससे बड़ा मजाक क्या हो सकता है? उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, '' जोक ऑफ द ईयर… 2024 में नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनेंगे। सम्राट चौधरी ने जेडीयू नेताओं के बयान का मजाक उड़ाते हुए कहा कि जो नेता कुढ़नी उप चुनाव में अपने उम्मीदवार को जीता नहीं सकते, वे देश का पीएम बनने का सपना देख रहे हैं। 

बता दें, उपेन्द्र कुशवाहा ने रविवार को कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की राष्ट्रीय स्तर पर मांग है. कर्पूरी ठाकुर के अरमानों को नीतीश कुमार के नेतृत्व दिल्ली तक पहुंचना है. जदयू के खुला अधिवेशन को संबोधित करते हुए उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार को दिल्ली में पीएम पद तक पहुँचाने की दिशा में काम करने का आह्वान किया. कुशवाहा ने कहा कि 6 महीने हम संघर्ष करेंगे फिर नीतीश कुमार के नेतृत्व में लाल किले पर कब्ज़ा करेंगे. पटना के एसकेएम हॉल में आयोजित खुले अधिवेशन में नीतीश समेत सभी बड़े नेताओं के सामने ''देश का प्रधानमंत्री कैसा हो, नीतीश कुमार के जैसा हो'' के नारे लगाये जा रहे थे। . जदयू के खुला अधिवेशन में पार्टी नेताओं ने सार्वजनिक रूप से सीएम नीतीश के लिए नारेबाजी बता दिया कि जदयू का क्या लक्ष्य है. पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार को वर्ष 2024 में देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प दोहराया. 

Find Us on Facebook

Trending News