बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्रकार शशिभूषण को धमकी देने का मामला : पत्रकारों का शिष्टमंडल डीजीपी से मिला, आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग

पत्रकार शशिभूषण को धमकी देने का मामला : पत्रकारों का शिष्टमंडल डीजीपी से मिला, आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग

PATNA : न्यूज 4नेशन के वरिष्ठ पत्रकार शशिभूषण को धमकी देने के मामले में बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के एक शिष्टमंडल ने शुक्रवार को डीजीपी केएस द्विवेदी से मुलाकात की। पत्रकार संघ ने आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। न्यूज़4नेशन के संवाददाता शशि भूषण को जान से मारने की धमकी मिली है। शशि भूषण को उनके मोबाइल पर धमकी देने वाले शख्स ने खुद को आरजेडी नेता और समस्तीपुर का गैंगस्टर अशोक यादव का करीबी बताया है। पत्रकारों के शिष्टमंडल में संजय वर्मा,गोविंद कनोडिया, प्रेम कुमार, जितेन्द्र कुमार, संजय कुमार,सन्नी, विशाल, अरुण कुमार और रोहित कुमार शामिल थे।

बजे रात को आया धमकी भरा कॉल

पत्रकार शशि भूषण को जान से मारने की धमकी बुधवार की रात तक़रीबन साढ़े 9 बजे मिली। एक शख्स ने उनके मोबाइल पर कॉल करके धमकी दी। धमकी भरे कॉल से पहले शशि भूषण के फोन पर मोबाइल नम्बर 9973366020 से एक कॉल आया था। कॉल करने वाली महिला ने अपना नाम विभा देवी बताते हुए खुद को आरजेडी नेता अशोक यादव की पत्नी बताया। विभा देवी ने कहा कि वह समस्तीपुर के बिथान की प्रखंड प्रमुख है।

महिला ने अपने पति 'अशोक यादव पर ईडी की कार्रवाई' से जुड़ी खबर प्रकाशित होने पर नाराजगी जताई और शशि को उल्टा–सीधा बोलते हुए केस करने तक की धमकी दी। इस कॉल के तक़रीबन आधे घंटे के बाद दुबारा शशिभूषण के मोबाइल पर 6204015066 से दो बार कॉल आया। शशि किसी कारण से कॉल नहीं उठा पाये और बाद में उन्होंने उस नंबर पर कॉल बैक किया तो कॉल उठानेवाले ने अपने आपको अशोक यादव का करीबी बताया और गालियां देनी शुरू कर दीं।

धमकी देने वाला शख्स इस बात से भड़का हुआ था कि शशि भूषण ने आरजेडी नेता और गैंगस्टर अशोक यादव पर ईडी की कार्रवाई की खबर को क्यों लिखा। उस शख्स ने शशि भूषण को दो दिन के अन्दर जान से मारने की धमकी दी। कहा कि अशोक यादव को नहीं जानते, वह इलाज कर देगा। हालांकि शशि उसकी बातों को नजरअंदाज करते रहे और उसकी धमकी की परवाह नहीं की। बाद में उन्होंने इसकी सूचना पटना पुलिस के वरीय अधिकारियों को दी। इस मामले को लेकर शशि की तरफ से पटना के शास्त्रीनगर थाना में एक लिखित शिकायत भी दर्ज कराई गई है। पटना के एसएसपी मनु महाराज ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई की बात कही है।

कौन है अशोक यादव 

अशोक यादव समस्तीपुर जिले का आरजेडी नेता है। कभी अपराध की दुनिया में आतंक का पर्याय रहे अशोक यादव पर दो दिन पहले ही ईडी ने नकेल कसते हुए उसके करोड़ों की सम्पत्ति को जब्त कर लिया है। आरजेडी के अन्दर अशोक यादव की पहुंच सीधे तेजस्वी यादव तक मानी जाती है। अब आरजेडी नेता अशोक यादव के गुर्गे की तरफ से एक पत्रकार को मिली धमकी पर तेजस्वी क्या रुख अपनाते हैं यह देखने वाली बात होगी।

Suggested News