पत्रकार विशाल सुसाइड केस: पटना से भाग निकली प्रेमिका JDU नेत्री वंदना, दिल्ली में नया ठिकाना की चर्चा तेज, आखिर कब पकड़ेगी पुलिस..?

पत्रकार विशाल सुसाइड केस: पटना से भाग निकली प्रेमिका JDU नेत्री वंदना, दिल्ली में नया ठिकाना की चर्चा तेज, आखिर कब पकड़ेगी पुलिस..?

पटना. राजधानी पटना से सटे खगौल के पत्रकार विशाल कुमार सुसाइड मामले में करीब दो महीने बीत जाने के बाद भी खगौल पुलिस के हाथ खाली है और किसी भी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पायी है। वंदना सिंह पटना पुलिस को गच्चा देकर पटना से दिल्ली भाग गयी है। अब सवाल है कि आखिर जेडीयू नेत्री वंदना सिंह को कब पकड़ेगी पटना पुलिस?

पत्रकार विशाल की बहन ने खगौल थाने में कुल तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराई थी। एफआईआर में जेडीयू नेत्री वंदना सिंह और उनके परिवार के लोगों पर पत्रकार विशाल को सुसाइड के लिए मजबूर करने और धोखाधड़ी करने सहित कई गंभीर आरोप है। संगीन आरोपों के बाद से ही लगातार उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही थी और पटना पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। इसी बीच ऐसे में अब जानकारी सामने आई है कि पत्रकार विशाल कि कथित गर्लफ्रेंड जेडीयू नेत्री वंदना सिंह पटना से दिल्ली फरार हो गयी है। वो पटना में मौजूद नहीं हैं। पटना पुलिस की टीम वहां जाने की तैयारी में जुटी हुई है। वहीं, खगौल थानाध्यक्ष फूलदेव चौधरी ने कहा कि जेडीयू नेत्री वंदना सिंह का नंबर बंद है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगाई गयी हैं। पुलिस वंदना सिंह को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।

क्या था पूरा मामला

विशाल का उसकी प्रेमिका जदयू नेत्री वंदना से विवाद चल रहा था। वो उसे सुसाइड के लिए उकसा रही थी। विशाल ने मेल पर सुसाइड नोट भी लिखा था। जिसे उसने अपनी बहन के वॉट्सऐप पर भी भेजा था। विशाल ने मेल पर सुसाइड नोट में लिखा था कि मुझे सुसाइड के लिए वंदना और उसके बच्चों ने उकसाया है। वंदना ने मुझसे कहा कि मैं घर पर लाइसेंसी पिस्टल छोड़कर आई हूं।

गर्लफ्रेंड ने कहा था अपने सुसाइड की खबर टीवी पर न्यूज में दिखाओ। दम है तो खुदकुशी कर के दिखाओ। मैं मां के घर टीवी के सामने बैठी हूं। सभी के साथ बैठकर तुम्हारी मौत की खबर देखूंगी। इसके बाद विशाल ने वंदना को कई फोन किए लेकिन उसने नहीं उठाया। इसी आखिरी कॉल के बाद उसने सुसाइड नोट लिखा और खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया था।

Find Us on Facebook

Trending News