बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्रकार विमल यादव हत्याकांड को लेकर भागलपुर में पत्रकारों ने कैंडल जुलूस का किया आयोजन, मृतक के परिजनों को की 20 लाख रुपए और सरकारी नौकरी देने की मांग

पत्रकार विमल यादव हत्याकांड को लेकर भागलपुर में पत्रकारों ने कैंडल जुलूस का किया आयोजन, मृतक के परिजनों को की 20 लाख रुपए और सरकारी नौकरी देने की मांग

BHAGALPUR : अररिया पत्रकार हत्याकांड मामले को लेकर पूरे बिहार के पत्रकारों में आक्रोश थमने का नाम ले रहा है। सरकार और जिला प्रशासन से लगातार पत्रकार सुरक्षा कानून की मांग कर रहे है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हो रहे हमले को लेकर लगातार पत्रकारों द्वारा सवाल उठाए जा रहे हैं। 

अररिया में एक प्रिंट मीडिया के पत्रकार विमल यादव को गोली मारकर हत्या कर दी। नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष अरुण भारती ने कहा कि खबर संकलन करने के दौरान भी पत्रकारों पर हमला होता है। एरिया में एक प्रिंट मीडिया के पत्रकार विमल यादव को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। 

मृतक के परिजनों को सरकार 20 लाख रुपए आर्थिक मदद और एक सरकारी नौकरी सरकार दे। जिसको लेकर नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के भागलपुर जिला अध्यक्ष अरुण भारती के नेतृत्व में कचहरी चौक से कैंडल मार्च निकाला गया। जो कचहरी चौक से होते हुए सेंडिस कंपाउंड गेट होते हुए तिलकामांझी चौक पर श्रद्धांजलि अर्पित किया। 

इस मौके पर जिले के जिले के पत्रकार श्यामानंद सिंह, अरुण भारती, धीरज कुमार, अजय कुमार, अरविंद कुमार अमरजीत कुमार सिंह, निवास मोदी 'रवि आर्यन 'सुबोध कुमार संजय कुमार एवं कई पत्रकार में मौजूद थे।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News