भभकते चिराग और नीतीश के सिपाही बने मांझी ने बिगाड़ दिया NDA में सीटों का खेल, बीजेपी चीफ क्या कर पाएंगे ऑल इज वेल

भभकते चिराग और नीतीश के सिपाही बने मांझी ने बिगाड़ दिया NDA में सीटों का खेल, बीजेपी चीफ क्या कर पाएंगे ऑल इज वेल

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच बीजेपी चीफ जेपी नड्डा आज पटना आ रहे हैं. चुनावी मैदान में उतरने से पहले कार्यकर्ताओं और नेताओं में जोश भरने के लिए अब बीजेपी ने ताकत झोंकनी शुरू कर दी है. लेकिन एनडीए के भभकते चिराग और नीतीश के सिपाही बने मांझी सीटों के बंटवारे के खेल को बिगाड़ते दिख रहे हैं.

भभकते चिराग को लेकर मंथन तय
जेपी नड्डा आज बिहार दौरे पर आ रहे हैं. नड्डा के बिहार दौरे को सीट बंटवारे के मसले को सुलझाने से भी जोड़ कर देखा जा रहा है.एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर अंदर ही अंदर खींचतान की खबर किसी से छिपी नहीं है. चिराग का भभकना और मांझी का टकराना एनडीए में ऑल इज वेल वाली बात को नकारता है.  लोजपा नेताओं ने खुलकर जदयू के खिलाफ कैंडिडेट उतारने का प्रस्ताव पार्टी चीफ चिराग पासवान को दिया है. ऐसे में जेपी नड्डा की सीएम नीतीश से मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है.यही नहीं अंदरखाने से खबर यह भी है कि इस वक्त बीजेपी और जदयू के बीच भी सीटों को लेकर खींचतान चल रही है. बीजेपी इस बार चुनाव में जदयू से बराबर बराबर सीट चाहती है वहीं जदयू का अधिक सीटों चुनावी मैदान में उतरने का दावा है. वहीं महागठबंधन से निकल सीएम नीतीश के सिपाही बनने के बाद मांझी ने नया समीकरण सेट कर दिया है. जेपी नड्डा और सीएम नीतीश की मुलाकात में इन मुद्दों को लेकर बातचीत होनी तय मानी जा रही है.

किसान चाची से करेंगे मुलाकात
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल के मुताबिक बीजेपी चीफ जेपी नड्डा 12 सितंबर को वो दरभंगा में मखाना उत्पादकों और मछली उत्पादकों के साथ बैठक करेंगे और फिर वो मुजफ्फरपुर में किसान चाची से भी मिलने उनके गांव इब्राहिमपुर जाएंगे.

Find Us on Facebook

Trending News