बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम नीतीश के बीच मीटिंग खत्म, सीट बंटवारे पर हुई फाइनल डील!

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम नीतीश के बीच मीटिंग खत्म, सीट बंटवारे पर हुई फाइनल डील!

Patna : बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच आज एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम नीतीश कुमार के बीच मीटिंग हुई। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सीएम आवास पहुंचे. मीटिंग में बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव और  डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी मौजूद रहे। सीएम नीतीश के आवास पर हुई बैठक में बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव,अध्यक्ष संजय जायसवाल,डिप्टी सीएम सुशील मोदी और जदयू सांसद ललन सिंह भी मौजदू रहे।

सीटों पर मंथन


जेडीयू और बीजेपी नेताओं की बीच बैठक करीब एक घंटे तक चली।मीटिंग खत्म हो गई है और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा मीटिंग खत्म कर सीएम आवास से वापस निकल गए हैं।जानकारी के अनुसार बीजेपी अध्यक्ष और सीएम नीतीश के बीच सीट बंटवारे को लेकर मंथन हुआ।मीटिंग में सहयोगी लोजपा पर भी चर्चा हुई। जानकार बताते हैं कि इस बैठक में किस दल कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी इस पर बहुत कुछ साफ हुआ है।एक और बैठक होगी उसके बाद सीटों का ऐलान हो जाएगा।


सीट शेयरिंग पर मीटिंग
बीजेपी चीफ जेपी नड्डा आज सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात कर सीट शेयरिंग को लेकर बैठक हुई।. दोनों नेताओं के बीच विधानसभा चुनाव में सीट शेयरिंग को लेकर बात हुई। एनडीए की सहयोगी लोजपा के तेवर सीएम नीतीश को लेकर काफी तल्ख हैं. लोजपा चीफ चिराग पासवान ने इसको अब साफ भी कर दिया है कि वो नीतीश की अगुवाई में चुनावी मैदान में उतरने के तैयार भी नहीं हैं. वहीं महागठबंधन से निकले मांझी अब नीतीश के सिपाही बन गए हैं. अंदरखाने यह चर्चा है कि बीजेपी और जदयू दोनों बराबर सीटों पर लड़ना चाहती हैं लेकिन जदयू ने कुछ ज्यादा सीटों की डिमांड की है. इस मीटिंग के बाद सीट शेयरिंग का क्या फॉर्मूला निकलता है वो तो देखने वाली बात होगी.

Suggested News