बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेपी नड्डा का एलान- नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेंगे विधानसभा का चुनाव,एक बार फिर से बनेगी NDA की सरकार

जेपी नड्डा का एलान- नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेंगे विधानसभा का चुनाव,एक बार फिर से बनेगी NDA की सरकार

Patna : केन्द्रीय गृह मंत्री के बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी बिहार में   विधानसभा चुनाव सीएम के नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ने का एलान किया है।बता दें इससे पहले केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि बिहार में नीतीश कुमार ही सीएम चेहरा होंगे और उनके ही नेतृत्व में एनडीए विधान सभा चुनाव लड़ेगी। 

आज पटना पहुंचे जेपी नड्डा ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद बिहार को मिला है। लगातार कई बड़े प्रोजेक्ट बिहार को मिले हैं, मोदी जी ने हजारों करोड़ रु लगाए हैं। वहीं उन पैसों का सदपयोग करते हुए सभी योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम नीतीश जी ने किया है।

नड्डा ने कहा कि बिहार में एकबार फिर नीतीश जी के नेतृव में एनडीए की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि बिहार की विपक्षी पार्टिया हमेशा इस कोशिश में लगी रहती है कि किस तरह से  एनडीए के अंदर फूट पैदा किया जाए। किस तरह से बीजेपी को कमजोर किया जाए।

लेकिन उनके मंसूबे सफल होने वाले नहीं है। एनडीए के सभी घटक एकजुट है। बीजेपी और जदयू का गहरा और अटूट संबंध है। बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी और यहां विकास का कार्य होता रहेगा। 

उन्होंने कहा कि बिहार की एनडीए सरकार द्वारा काफी विकास के काम किए गए है। वहीं बीजेपी विकास का प्रयाय है। बीजेपी का दूसरा नाम विकास है।

विवेकानंद की रिपोर्ट 

Suggested News