चुनाव प्रचार के लिए फिर से बिहार आ रहे बीजेपी अध्यक्ष JP नड्डा, तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित

चुनाव प्रचार के लिए फिर से बिहार आ रहे बीजेपी अध्यक्ष JP नड्डा, तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव के पहल चरण को लेकर चुनाव प्रचार शुरू है। एनडीए की तरफ से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गया से प्रचार का शुभारंभ किया था। जेपी नड्डा एक बार फिर से चुनाव प्रचार के लिए बिहार आ रहे हैं।वे आज से दो दिवसीय बिहार दौरे पर रहेंगे। इस बार जेपी नड्डा तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

इन दो दिनों में वे तीन रैलियां करेंगे, यानि हफ्ते भर के अंदर जेपी नड्डा की बिहार में कुल 4 रैलियां हो जायेंगी. गुरुवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पहली रैली रोहतास में राजकीय इंटर कॉलेज परिसर में है, जबकि दूसरी जनसभा  विक्रमगंज में होगी. वे काराकाट विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी राजेश्वर राज के अलावा एनडीए के अन्य प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष औरंगाबाद के गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. वे गोह से भाजपा प्रत्याशी और पार्टी के प्रवक्ता मनोज शर्मा के लिए वोट मांगेंगे। इशके बाद वे नारायण मेडिकल कॉलेज परिसर में रात्रि विश्राम करेंगे. आपको बता दें की यह कॉलेज बीजेपी के राज्यसभा सांसद गोपाल नारायण सिंह की है.जेपी नड्डा उनके मित्र रह चुके हैं,लिहाजा उनके यहां ही रात्रि विश्राम करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News