पटना साहिब गुरुद्वारा में जेपी नड्डा ने टेका मत्था, पगड़ी बांधकर किया अरदास एवं दर्शन

पटना साहिब गुरुद्वारा में जेपी नड्डा ने टेका मत्था, पगड़ी बांधकर किया अरदास एवं दर्शन

पटना. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को पटना साहिब स्थित तख्त श्री हरिमंदिर जी (पटना साहिब) गुरुद्वारा में अरदास एवं दर्शन किया. उन्होंने सिखों के पारम्परिक वेशभूषा पगड़ी को सिर पर बांधकर तख्त श्री हरिमंदिर जी गुरुद्वारा में धार्मिक विधानों को किया और मत्था टेका. उनका गुरुद्वारा प्रबंधन की ओर से स्वागत किया और स्मृति चिन्ह भेंटकर अभिनंदन किया गया. 

जेपी नड्डा के साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद, विधायक नंद किशोर यादव सहित कई अन्य वरिष्ठ भाजपा नेता शामिल हुए. इसके पहले एक भव्य शोभा यात्रा के साथ नड्डा ने पटना की सडकों पर लोगों का अभिवादन किया. नड्डा दो दिवसीय पटना प्रवास पर हैं. वे शनिवार को पटना आए थे. हवाईअड्डा से उनका भव्य रोड शो हुआ जिसमें हजारों की संक्या में लोग शामिल हुए और नड्डा का स्वागत किया गया. 

बाद में नड्डा ने भाजपा की संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का उदघाटन किया. साथ ही प्रदेश भाजपा के पदाधिकारियों संग बैठक भी की. वे पटना यूनिवर्सिटी भी गये जहाँ उन्होंने पढाई की थी. वहां अपने गुरुजनों और सहपाठियों से मुलाकात की. रविवार को भी नड्डा कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. 

वहीं, भाजपा की संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के समापन समारोह के गृह मंत्री अमित शाह संबोधित करेंगे. शाह दोपहर 1:27 मिनट पर विशेष विमान से पटना पहुंचेंगे. इसे लेकर यहां सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए गए हैं. वे पटना एयरपोर्ट से सीधे मौर्या होटल जायेंगे. वही दोपहर 3:30 बजे ज्ञान भवन में संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यसमिति बैठक के समापन सत्र में भाग लेंगे.


Find Us on Facebook

Trending News