बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का बिहार के मतदाताओं से आह्वान,पहले मतदान-फिर जलपान...

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का बिहार के मतदाताओं से आह्वान,पहले मतदान-फिर जलपान...

PATNA: बिहार में लोकतंत्र का महापर्व का आज पहला चरण है।सुबह से ही मतदाता कतारों में खड़े होकर वोटिंग कर रहे हैं।कोरोना काल में पूरे विश्व में पहली दफा बिहार में चुनाव हो रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुबह-सुबह ट्वीट कर लोगों से मतदान की अपील की है।वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी कोविड संबंधी सावधानी का ख्याल रखते हुए महापर्व में भागीदार बनने का आह्वान किया है।

बीजेपी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ट्वीट कर पहले मतदान फिर जलपान का आह्वान किया है। उन्होंने कहा है, बिहार विधानसभा चुनावों के लिए आज पहले चरण का मतदान हो रहा है। आप का मत ही लोकतंत्र में आपकी सबसे सबसे बड़ी ताक़त है। मेरा सभी मतदाताओं से अनुरोध है कि कोविड सम्बन्धी सावधानियों का ध्यान रखते हुए लोकतंत्र के इस महापर्व में जरूर हिस्सा लें।  पहले मतदान, फिर जलपान! 

पीएम मोदी की अपील

वोटिंग से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा है,पहले मतदान फिर जलपान....। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है,बिहार विधानसभा चुनावों में आज पहले दौर की वोटिंग है। सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे कोविड संबंधी सावधानियों को बरतते हुए, लोकतंत्र के इस पर्व में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करें। दो गज की दूरी का रखें ध्यान, मास्क जरूर पहनें। याद रखें, पहले मतदान, फिर जलपान!


Find Us on Facebook

Trending News