बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राम जन्मभूमि विवाद में आने वाले फैसले को लेकर जे .पी नड्डा ने अपने नेताओं को किया अलर्ट,जानिए क्या कहा......

राम जन्मभूमि विवाद में आने वाले फैसले को लेकर जे .पी नड्डा ने अपने नेताओं को किया अलर्ट,जानिए क्या कहा......

PATNA: बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी नड्डा आज बिहार के दौरे पर थे।नड्डा ने सबसे पहले कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत किया।इसके बाद पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रदेश पदाधिकारियों और विधायक,विधानपार्षदों के साथ बैठक की।

राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ने अपने कार्यकर्ताओं से आहवान किया कि आप सब रामजन्म भूमि केस में आने वाले निर्णय को लेकर तैयार रहें।नड्डा ने पार्टी के सभी नेताओं से स्पष्ट तौर पर कहा कि राम जन्मभूमि केस में फैसला पक्ष में आए या फिर विपक्ष में उस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं नहीं देनी है।पार्टी का कोई नेता न तो मीडिया में बयान देगा और न हीं सोशल मीडिया पर किसी तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त करें।

जानकारों की मानें तो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने कार्यकर्ताओं को सख्त हिदायत दी है कि रामजन्म भूमि केस का फैसला चाहे जो भी आए अपने आप को पूरी तरह से नियंत्रित और संयमित रखना है। नड्डा ने अपने संबोधन में कहा कि सभी लोग पीएम नरेंद्र मोदी और सरसंघ चालक मोहन भागवत के बयान पर अपने आप को केंद्रित रखेंगे।

एक बार भी गठबंधन सरकार की चर्चा नहीं की

विधायकों और पार्टी नेताओं की बैठक को संबोधित करते हुए जे.पी नड्डा ने एक बार भी बिहार की गठबंधन सरकार की चर्चा नहीं की।उन्होंने कार्यकर्ताओं से आहवान किया कि  जनता की सेवा को हीं अपना उद्देश्य बनाएं। अपने कार्यकर्ताओं और पार्टी नेताओं के मनोबल को बढ़ाते हुए जे,पी नड्डा ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता की सेवा का जो उत्कृष्ट उदाहरण प्रस्तुत किया है, उससे प्रेरणा लेकर हम समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक की सेवा को अपने जीवन का उद्देश्य बनाएं।


Suggested News