बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने CM नीतीश से की मुलाकात...आगामी विधानसभा चुनाव पर हुई चर्चा

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने CM नीतीश से की मुलाकात...आगामी विधानसभा चुनाव पर हुई चर्चा

PATNA: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को बिहार दौरे पर हैं।बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज शाम सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात  की है।बीजेपी अध्यक्ष सीएम आवास पहुंचे जहां सीएण नीतीश ने उनका स्वागत किया।इस दौरान बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल भी मौजूद थे।दोनों नेताओं के बीच आगामी बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी पर चर्चा हुई।

जगदानंद सिंह ने दोनों नेताओं को लंगड़ा से की तुलना

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम नीतीश की मुलाकात पर राजद ने बड़ा अटैक किया है।राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा है कि दो लंगड़े मिल रहे हैं उससे कोई फायदा होने वाला नहीं।उन्होंने आगे कहा कि दोनों अपनी टांग जोड़ भी लेंगे, तब भी कुछ नहीं होने वाला .

नीतीश के नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव-नड्डा

 केन्द्रीय गृह मंत्री के बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी बिहार में   विधानसभा चुनाव सीएम के नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ने का एलान किया है।बता दें इससे पहले केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि बिहार में नीतीश कुमार ही सीएम चेहरा होंगे और उनके ही नेतृत्व में एनडीए विधान सभा चुनाव लड़ेगी। 

आज पटना पहुंचे जेपी नड्डा ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद बिहार को मिला है। लगातार कई बड़े प्रोजेक्ट बिहार को मिले हैं, मोदी जी ने हजारों करोड़ रु लगाए हैं। वहीं उन पैसों का सदुपयोग करते हुए सभी योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम नीतीश जी ने किया है।

  


Suggested News