जेपी नड्डा ने किया साफ़ कहा- लोजपा कुछ भी कहे नेता नीतीश ही होंगे, NDA दो-तिहाई बहुमत से जीतेगी

जेपी नड्डा ने किया साफ़ कहा- लोजपा कुछ भी कहे नेता नीतीश ही होंगे, NDA दो-तिहाई बहुमत से जीतेगी

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टिया जीत का हुंकार लगाती नजर आ रही है ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दावा किया है कि बिहार चुनाव में NDA दो-तिहाई बहुमत से जीतेगी. साथ ही उन्होंने लोकजनशक्ति पार्टी (एलजेपी) पर निशाना साधा. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा एलजेपी कुछ भी कहे, हमारे नेता नीतीश कुमार ही होंगे. 

एक खास इंटरव्यू में जेपी नड्डा ने कहा कि अगर चुनाव में बीजेपी की ज्यादा सीटें आती हैं, तब भी नीतीश कुमार ही सीएम बनेंगे. हम ईमानदारी से जो कहते हैं वह निभाते भी हैं. जेपी नड्डा ने कहा कि हमने कहा है कि नीतीश जी हमारे लीडर होंगे तो चाहे सीटों का नतीजा जो भी रहे. चाहे बीजेपी आगे रहे या जेडीयू, हमने जो बात कही है उसी पर कायम रहेंगे. 

जेपी नड्डा ने कहा कि चुनाव के बाद हमें एलजेपी का साथ लेने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी. एनडीए मोदी जी और बीजेपी के साथ है. अभी बीजेपी, नीतीश जी, हम पार्टी और वीआईपी पार्टी ही एनडीए में है. इन सभी के पास वोट ट्रांसफर करने की कैपिसिटी है. 


बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि चिराग पासवान की आकांक्षाएं ज्यादा थीं. बीजेपी के लिए उसे एडजस्ट करना मुश्किल था. हमारी लड़ाई तेजस्वी, कांग्रेस और माले के साथ है, इसलिए हम उनके खिलाफ बोल रहे हैं. जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी ईमानदारी के साथ काम करती है और उसे निभाती है. हमारा एलजेपी के साथ कोई समझौता या संबंध नहीं है. हम स्पष्ट रूप से नीतीश कुमार के साथ हैं. हम एनडीए में ईमानदारी और शिद्दत के साथ हैं. 

जेपी नड्डा आगे कहते हैं कि हमारा प्रिंसिपल है- सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास. मुकेश साहनी और हम को लाने का विषय हमारे पास पहले से था. लेकिन चिराग के साथ ऐसा नहीं हो पाया.

Find Us on Facebook

Trending News