जेपी नड्डा की गया में होगी जनसभा,कल शाम पटना पहुंच रहे बीजेपी अध्यक्ष

जेपी नड्डा की गया में होगी जनसभा,कल शाम पटना पहुंच रहे बीजेपी अध्यक्ष

PATNA:  बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण का नामांकन खत्म हो गया है। लिहाजा अब चुनाव प्रचार में तेजी आने वाली है।बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा  10 अक्टूबर की शाम पटना आएंगे। वे रविवार को गया जाकर वहां के गांधी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मगध- शाहाबाद क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे।


बीजेपी ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष की चुनावी सभा को लेकर ताकत झोंक दी है।जानकारी के अनुसार जेपी नड्डा गया से जनसभा को संबोधित कर वापस पटना लौटेंगे इसके बाद पटना जंक्शन स्थित हनुमान मंदिर जाएंगे।

बता दें कि, गया शहरी सीट से भाजपा के वरिष्ठ नेता और कृषि मंत्री प्रेम कुमार चुनाव लड़ रहे हैं। औरंगाबाद सीट से पार्टी के पूर्व मंत्री रामाधार सिंह और गोह सीट से पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनोज शर्मा किस्मत आजमा रहे हैं। गया के पूर्व सांसद हरी मांझी बोधगया सुरक्षित सीट से ताल ठोक रहे हैं।वजीरगंज से वीरेंद्र सिंह मैदान में हैं। ऐसे में मगध क्षेत्र में पार्टी की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। इसे देखते हुए पार्टी ने गया, नवादा और औरंगाबाद जिलों के साथ शाहबाद क्षेत्र को फोकस कर गया में राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यक्रम तय किया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News