मोदी सरकार के 50 दिनों का रिपोर्ट कार्ड जारी, बीजेपी ने गिनाईं उपलब्धियां

मोदी सरकार के 50 दिनों का रिपोर्ट कार्ड जारी, बीजेपी ने गिनाईं उपलब्धियां

भाजपा के कार्यकारी उपाध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज मोदी सरकार 2.0 के 50 दिनों के कामकाज का लेखाजोखा पेश किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के 50 दिन के फैसले 50 सालों से बेहतर रहे हैं। जो देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे।

बीजेपी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए नड्डा ने कहा कि अब तक हम 100 दिनों की अपनी प्रोग्रेस रिपोर्ट रखते थे, लेकिन पीएम मोदी ने 50 दिनों में ही अपनी सरकार के कामों की जानकारी देने का फैसला लिया है। उन्होंने मोदी सरकार को किसान, मजदूर और कमजोर वर्ग के लोगों के लिए समर्पित बताया। उन्होंने कहा कि हमने देश को 5 ट्रिलियन इकॉनमी बनाने के लक्ष्य के साथ विकास की राह पर चलने का फैसला लिया है।

उन्होंने कहा कि बीते 50 दिनों में हमने कमजोर वर्गों का ख्याल रखा है। जेपी नड्डा ने ग्रामीण भारत के हर गांव और घर में 2024 तक स्वच्छ पेयजल की योजना को क्रांतिकारी बदलाव लाने वाला करार दिया। उन्होंवे कहा कि गांव में मौजूद लोग जानते हैं कि स्वच्छ जल उनके लिए कितना महत्वपूर्ण हैं। देश के सभी गांवों और घरों में स्वच्छ जल की व्यवस्था के दूरगामी प्रभावों को समझने की जरूरत है।
 जेपी नड्डा ने कहा कि जल से लेकर चांद तक किए गए फैसले और गांव, गरीब, किसान, मजदूर, व्यवसायी, छोटे दुकानदार जो लंबे समय तक वंचित रहे उनको मुख्यधारा में शामिल करते हुए कैसे हम देश को आगे ले जा सकते हैं इसके लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार समर्पित रही है।
 

 उन्होंने कहा कि 2024 तक सभी घरों को साफ पीने का पानी पहुंचाने का फैसला किया गया है। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत गांवों की कनेक्टिविटी को बेहतर बनाने के लिए 1.25 लाख किमी सड़कें बनाने का निश्चय किया गया है। जेपी नड्डा ने कहा कि भारत सरकार ने भ्रष्टाचार के आरोप में घिरे कई आईआरएस अधिकारियों को समय से पहले रिटायर किया है। ये मोदी सरकार की भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति को दिखाता है।

Find Us on Facebook

Trending News