जेपी नड्डा पहुंच गए पटना, स्वागत में भाजपा ने लगाए हैं 2.5 लाख बैनर-पोस्टर, हजारों बाईकर्स के साथ रोड शो शुरू

जेपी नड्डा पहुंच गए पटना, स्वागत में भाजपा ने लगाए हैं 2.5 लाख बैनर-पोस्टर, हजारों बाईकर्स के साथ रोड शो शुरू

पटना. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना पहुंच गए. संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकरिणी को लेकर पटना पहुचे नड्डा के स्वागत में पुरे शहर को भगवा झंडों, बैनरों, पोस्टरों, होर्डिग्स आदि से पाट दिया है. पार्टी सूत्रों का कहना है कि नड्डा अपने रोड शो के साथ जिन सडकों से गुजरेंगे वहां भाजपा ने करीब 2.5 लाख बैनर पोस्टर लगाए हैं. 

वहीं उनके रोड शो में 3000 से ज्यादा बाइक सवार भाजपा कार्यकर्ता शामिल हो रहे हैं. हवाई अड्डा से बेली रोड, इनकम टैक्स गोलम्बर, कोतवाली, होटल मौर्या सहित, वीर चंद पटेल पथ, ज्ञान भवन के मार्ग सहित अन्य सभी सडकों को भाजपा ने दुल्ह्न की तरह सजा दिया है. 

नड्डा के हवाई अड्डा पहुंचने पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, मंत्री जीवेश मिश्र सहित कई अन्य नेताओं ने उनका पारम्परिक रूप से स्वागत-अभिनंदन किया. वहीं नड्डा के स्वागत को लेकर सुबह से ही सडकों पर भाजपा के हजारों कार्यकर्त्ता जमे हुए हैं. 

रोड शो के दौरान नड्डा पटना हाई कोर्ट के पास डॉ बीआर अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यापर्ण करेंगे. वहीं नड्डा के रोड शो और संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकरिणी को लेकर पटना पुलिस ने भी जोरदार सुरक्षा व्यवस्था की है. शहर में बड़ी संख्या में पुलिस को सुरक्षा में लगाया गया है. 


Find Us on Facebook

Trending News