बीजेपी ने तेजस्वी के मतदान नहीं करने की बताई ये वजह- परिवार से PM पद का नही था कोई उम्मीदवार इसलिए नहीं किया वोटिंग

बीजेपी ने तेजस्वी के मतदान नहीं करने की बताई ये वजह- परिवार से PM पद का नही था कोई उम्मीदवार इसलिए नहीं किया वोटिंग

पटनाः बिहार में विपक्ष की अगुआई करने वाले तेजस्वी यादव ने आज खुद हीं मतदान नहीं किया। तेजस्वी के वोटिंग नहीं करने की खबर के बाद विपक्षी नेताओं ने उन्हें घेर लिया है।बीजेपी से लेकर जदयू ने तेजस्वी पर सवाल खड़े किए हैं।बीजेपी ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा है कि तेजस्वी ने अपने मत का प्रयोग इसलिए नहीं किया कि उनके परिवार से पीएम का कोई उम्मीदवार नहीं था।

तेजस्वी द्वारा वोटिंग नहीं किए जाने की खबर के बाद बिहार बीजेपी प्रवक्ता डा. निखिल आनंद ने ट्वीट कर सीधे तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है।निखिल आनंद ने अपने ट्वीट में लिखा है कि...

  भाई तेजस्वी ने अपने मताधिकार का उपयोग इसलिए नहीं किया क्योंकि उनके परिवार से कोई प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार सामने नहीं था और वे महागठबंधन का चेहरा राहुल गाँधी को हकीकत में नहीं मानते हैं। राजद ने सरेंडर कर दिया।

बता दें कि पटना साहिब से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव वोट करने नहीं पहुंचे।  वेटनरी कॉलेज में बूथ संख्या159 -160 पर पूरे दिन तेजस्वी के इंतजार में मीडियाकर्मी बैठे रहे। राबड़ी देवी, मीसा भारती और तेजप्रताप यादव ने वेटनरी कॉलेज में वोट किया लेकिन तेजस्वी मतदान करने नहीं पहुंचे।

Find Us on Facebook

Trending News