तेजस्वी ने बेरोजगारी पर उठाया सवाल तो जदयू ने पूछा-आप 4 साल के रोजगार में इतनी संपति के मालिक कैसे बन गए ?

तेजस्वी ने बेरोजगारी पर उठाया सवाल तो जदयू ने पूछा-आप 4 साल के रोजगार में इतनी संपति के मालिक कैसे बन गए ?

PATNA :  सोशल मीडिया पर इनदिनों राजनीतिक दलों के बीच जमकर हमलेवाजी का आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के जरिए एनडीए और खासकर पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है। 

तेजस्वी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट के जरिए पीएम पर हमला बोलते हुए लिखा है कि मोदी जी ने सबसे ज़्यादा युवाओं को ठगा है। 10 करोड़ नौकरी देने का वादा था लेकिन मोदी ने नोटबंदी के बाद 5 करोड़ नौकरियाँ छिन बेरोज़गारी के सभी रिकार्ड तोड़ दिए। 50 साल बाद देश में सबसे ज़्यादा बेरोज़गारी बढ़ी है। लेकिन मोदी जी इस मुद्दे पर बात ही नहीं करते।

इधर तेजस्वी के इस हमले पर एनडीए की ओर से पलटवार किया गया है। 

जेडीयू विधान पार्षद व प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी पर पलटवार करते हुए 2 ट्विट किया है।

अपने पहले ट्विट में नीरज ने लिखा है भूल गए ट्विटर बबुआ, आपके पिता लालू प्रसादजी के कार्यकाल में कितने नौकरी दिए गए और उसके बदले में कितनी जमीन, संपत्ति लिखवाई गई.....

आप इस मुद्दे पर बात क्यों नहीं करते है कि आपकी बेरोजगारी कैसे दूर हुई? आप 4 साल के रोजगार में ही इतनी संपत्ति के मालिक कैसे बन गए? 

वहीं दूसरा ट्विट करते हुए नीरज ने लिखा है कि आज बिहार का सम्मान देश नहीं दुनिया में बढ़ा है। एक समय था जब बिहार का नाम अपहरणराज और जंगलराज के रुप में होता था. 

स्थिति यहां तक बद से बदतर हो गई थी कि यहां की बदहाली पर फिल्में बनने लगी थी। राजग सरकार ने उस दौर से बिहार को बाहर निकाला। बिहार आज प्रगतिशील राज्य में शामिल है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News