जंगल में मिली युवक की लाश, इलाके में सनसनी

जंगल में मिली युवक की लाश, इलाके में सनसनी

Chatra :  झारखंड के चतरा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां हंटरगंज थाना क्षेत्र के एकतारा एवं पंडरी कला के सीमाना स्थित वन सीमा के अंदर से आज एक युवक की लाश बरामद हुई है। लाश मिलने की सूचना के बाद से इलाके में सनसनी व्याप्त है। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि आज सुबह कुछ लोग जंगल की ओर से जा रहे थे। इसी दौरान उनकी नजर एक युवक के लाश पर पड़ी। युवक की मौत गोली लगने से हुई थी। लोगो ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय लोगों को पुलिस को दी। 

लाश मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।  वहीं मृतक की पहचान उरैली पंचायत के खुटेहरा गांव निवासी प्रेम ठाकुर के 35 वर्षीय पुत्र पिंटू ठाकुर 35 के रूप में हुई।

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से एक पिस्टल बरामद किया है। पुलिस ने आशंका जताई है कि युवक ने खुद ही गोली मारकर अपनी जान दे दी है। फिलहाल पुलिस लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज सुसाइड और हत्या दोनो पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच में जुटी है। 

मो. मोईजुद्दीन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News