जंगल में नग्न हालत में मिली युवती की सिर कटी लाश, दुष्कर्म की संभावना

जंगल में नग्न हालत में मिली युवती की सिर कटी लाश, दुष्कर्म की संभावना

रांची। राजधानी के ओरमांझी पुलिस ने रविवार को युवती की सिर कटी लाश बरामद की है। मामला थाना क्षेत्र के जीराबार गांव के पलास पतरा जंगल का बताया गया है। फिलहाल पुलिस युवती की पहचान करने के लिए उसके सिर की तलाश कर रही है।  मामले में पुलिस आसपास के गांव में पड़ताल कर रही है।

युवती का धड़ बिल्कुल नग्न हालत में मिला है, ऐसे में पुलिस इस बात की संभावना जता रही है कि उसके साथ दुष्कर्म के बाद साक्ष्य छिपाने के लिए उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई है। शव की पहचान नहीं हो पाए इस वजह से सिर को कहीं और ले जाकर फेंक दिया गया होगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो जाएगी। घटना की सूचना पाकर ग्रामीण एसपी, सिल्ली डीएसपी समेत कई पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। ग्रामीण एसपी ने थानेदार को आदेश दिया है कि जल्द से जल्द युवती के शरीर की पहचान कराएं और तुरंत अपराधियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेजें।

मौके से बरामद हुई शराब की बोतलें
पुलिस का कहना है कि घटनास्थल से पुलिस ने शराब की बोतलें बरामद की हैं। पुलिस आशंका जता रही है कि अपराधियों ने पहले पिकनिक मनाया और वहीं पर शराब पी। नशे में आने के बाद दुष्कर्म और हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। घटनास्थल के पास नदी है। युवती की हत्या करने के बाद अपराधियों ने घटनास्थल पर पानी डाल दिया था ताकि खून और पुलिस को साक्ष्य नहीं मिल पाए। 

पुलिस की सुरक्षा में लापरवाही

पुलिस विभाग की तरफ से नए साल पर सभी पिकनिक स्पॉट पर कड़े गश्ती के निर्देश दिए गए थे, साथ ही सादे कपड़ो में पुलिसकर्मियों को तैनात रहने के लिए कहा गया था, लेकिन ओरमांझी इलाके में पुलिस ने लापरवाही दिखाई और घटना घट गई। ओरमांझी इलाके के अलावा अन्य इलाकों में भी पिकनिक स्पॉट पर पुलिसकर्मी नहीं दिखाई पड़े।

Find Us on Facebook

Trending News