‘बिहार में जंगलराज फिर से’, भाजपा ने बढ़ते अपराध के आंकड़ों के साथ सीएम नीतीश पर किया हमला

‘बिहार में जंगलराज फिर से’, भाजपा ने बढ़ते अपराध के आंकड़ों के साथ सीएम नीतीश पर किया हमला

पटना. बिहार में एनडीए से अलग होकर महागठबंधन संग नीतीश कुमार के सरकार बनाने पर भाजपा ने इसे राज्य में जंगलराज रिटर्न कहा है. भाजपा नेता संतोष रंजन राय ने गुरुवार को आंकड़ों का हवाला देते हुए बताया कि किस तरह से राज्य में अपराध की घटनाएं बढ़ी है. उन्होंने कहा कि नई सरकार बनते ही राज्य में फिर से अपराधियों के हौसले बुलंद है. कानून का राज के बदले अब जंगलराज जैसी स्थिति फिर से आने लगी है. सीएम नीतीश के महागठबंधन से सीएम पद की शपथ लेते ही पुरे राज्य में अचानक से आपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं. 

उन्होंने ट्विट पर भी नई नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए कहा, अचनाक रोजगार में हुई बढ़ोतरी रुझान आना शुरू. पटना के बुद्धा टोयोटा में लूट एवं हत्या, मुज़फ़्फ़रपुर के बीबीगंज में व्यवसाई के घर से 50 लाख की लूट, गोपालगंज में स्वर्ण व्यवसाई का अपहरण। बिहार में बहार है, नीतीश कुमार –तेजस्वी यादव की सरकार है. बिहार में जंगलराज फिर से.

उन्होंने कहा कि अवसरवादी लोगों की बनी सरकार का नतीजा जल्द ही बिहार में बड़े अपराध के रूप में दिखने लगेगी. अभी तो सरकार बनने के पहले दिन ही यह स्थिति है तो आने वाले समय में किस कदर अपराधियों का हौसला बुलंद होगा, समझा जा सकता है. नीतीश कुमार ने एनडीए और भाजपा से ही नहीं बल्कि बिहार की जनता से विश्वासघात कर जनमत का अपमान किया है. 


उन्होंने कहा कि राज्य में अपराध का बढना स्वाभाविक है क्योंकि लालू-राबड़ी के 15 साल के शासन में बिहार में जिन लोगों ने उत्पात मचाया है उन्हें फिर से मौका मिल गया है. वे लोग फिर से अब नई सरकार में आम लोगों का जीना मुहाल कर देंगे. यह विकास की पटरी पर लौटते बिहार के लिए बेहद दुर्भाग्य की बात है. राज्य की जनता नीतीश कुमार को इसके लिए सबक सिखाएगी. 


Find Us on Facebook

Trending News