बिहार में जंगलराज रिटर्न! राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने आर्मी जवान की गोली मारकर की हत्या

बिहार में जंगलराज रिटर्न! राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने आर्मी जवान की गोली मारकर की हत्या

पटना. बिहार में क्या फिर से जंगल राज लौट आया है! बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बादी लगातार क्राइम बढ़ गया है। इस बीच बुधवार रात को सेना के जवान के साथ पटना में लूटपाट के दौरान अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। जवान बबलू कुमार बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र राघोपुर का रहने वाला है।

 मिली जानकारी के अनुसार पटना कंकड़बाग थाना क्षेत्र के चिड़ियांटांड़ पुलि के पास अपराधियों बुधवार रात करीब 2.30 बजे सेना के जवान बबलू कुमार को सिर में गोली मार दी। साथ ही सेना के जवान के साथ लूटपाट भी की। मृतक के पिता अमरनाथ यादव ने मामले को लेकर बताया कि बबलू की गुहाटी में पोस्टिंग थी, जो पटना में अपने बेटा को सेंट्रल स्कूल में एडमिशन करवाने आया था। फिलहाल शव आर्मी ऑफिस दानापुर में है।

बबलू पाटलिपुत्र से गुवाहाटी के लिए राजधानी एक्सप्रेस पकड़ने बाइक से जा रहा था। इस दौरान चंदन ऑटो सर्विसेज के पास एक बाइक पर दो अपराधियों पीछे से आया और पटना स्टेशन का रास्ता पूछा। इस दौरान अपराधियों ने आर्मी जवान बबलू को सिर में गोली मार दी। गोली लगते ही बबलू गाड़ी से गिर गए और वहीं उनकी मौत हो गई। 

घटना के बाद आर्मी जवान के साथ बाइक चला रहा युवक डर से गाड़ी आगे ले गया। वह फिर गाड़ी बैक की तो देखा कि बबलू की मौत हो चुकी थी। बाइक चालक मोबाइल से घर वाले को इस घटना की सुचना दी। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी है।


Find Us on Facebook

Trending News