वेतन वृद्धि को लेकर जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर, मरीजों के परिजनों ने किया हंगामा

वेतन वृद्धि को लेकर जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर, मरीजों के परिजनों ने किया हंगामा

Desk. भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल के जूनियर डॉक्टर आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए हैं. हड़ताली डॉक्टरों ने ओपीडी सेवा को बाधित कर दिया है. इन डॉक्टरों की मांग है कि इनका वेतन वृद्धि की आ जाए. इन डॉक्टरों का कहना है कि यह लोग सीनियर डॉक्टरों के जितना काम करते हैं, लेकिन इन्हें कम वेतन दिया जाता है.

कई बार पहले भी आंदोलन करने पर वेतन वृद्धि की बात कही गई, लेकिन वेतन नहीं बढ़ाया गया है. जिसको लेकर डॉक्टर हड़ताल पर चले गए हैं।. हड़ताल को देखते हुए अस्पताल अधीक्षक के द्वारा डॉक्टरों के साथ वार्ता की जा रही है, लेकिन डॉक्टर मानने को तैयार नहीं है. जूनियर डॉक्टरों ने ओपीडी सेवा को बाधित कर दिया है. जूनियर डॉक्टरों का कहना है कि हमारी मांगे पूरी की जाएगी तभी हम काम पर लौटेंगे.

वहीं इन हड़तालों के चलते दूर-दूर से आए मरीजों में हड़कंप सी मच गई है. मरीज काफी परेशान दिख रहे हैं. साथ साथ उन के परिजन भी काफी परेशान दिखे. बताते चलें की इस क्षेत्र का एकमात्र अस्पताल है, जहां लोग दूर-दूर से इलाज को आते हैं, लेकिन आज जूनियर डॉक्टर के ओपीडी बंद कर देने के चलते मरीज काफी परेशान दिखे. साथ-साथ ही मरीज के परिजनों ने भी अस्पताल में काफी हो हंगामा किया.

Find Us on Facebook

Trending News