एएनएमएमसीएच गया में जूनियर डॉक्टरों ने की जमकर नारेबाजी, हॉस्टल की बदहाली का लगाया आरोप

एएनएमएमसीएच गया में जूनियर डॉक्टरों ने की जमकर नारेबाजी, हॉस्टल की बदहाली का लगाया आरोप

GAYA : अनुग्रह मगध मेडिकल अस्पताल गया में जूनियर डॉक्टरो ने अपनी मांगों को लेकर अस्पताल परिसर में जमकर नारेबाजी की। उन्होंने अपनी मांगों को लेकर प्रिंसिपल ऑफिस का घेराव करते हुए अस्पताल प्रशासन पर कई आरोप भी लगाए। जूनियर डॉक्टरों ने बताया कि लगातार वर्षा होने पर हॉस्टल से अस्पताल ड्यूटी जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसकी वजह है की हॉस्टल से अस्पताल जानेवाली सड़क का हाल बेहाल है। 


उन्होंने कहा की ड्यूटी जाने के क्रम बहुत परेशानी हो रही है। कई डॉक्टर तो ड्यूटी जाने के दौरान मोटरसाइकिल से गिर गए है। पैदल जाने के दौरान सड़क चिकनी मिट्टी गिरे रहने के कारण पैर में फंस जाता है। हॉस्टल का हाल तो ऐसा है कि जब पानी होता है तो कई जगहों से पानी हमारे कमरों में गिरता है। छत भी कभी भी गिर सकता है। 

डॉक्टरों ने कहा की हॉस्टल के मेस का हाल भी उसी तरीके का है, जहाँ हम लोगो को खाना मिलता है। उसी जगह से नली का पानी बहता है। अपनी मांगों को लेकर प्रिंसिपल एवं अस्पताल अधीक्षक के कई बार आवेदन देकर गुहार लगाये। लेकिन कभी भी हमारी समस्यों पर ध्यान नही दिया जा रहा है। 

उन्होंने कहा की हम लोगो की जान बचाने के लिए दिन- रात काम करते है। लेकिन जब हमारी जान जोखिम में होगी तो हम दुसरो को कैसे बचा पाएंगे। अस्पताल प्रशासन एवं बिहार सरकार से हमारी मांग है कि जल्द से जल्द सड़क का निर्माण कराया जाए एवं हॉस्टल की व्यवस्थाओं को ठीक किया जाए।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News