नवोदित बच्चों के भविष्य के लिए महत्वपूर्ण मंच है जूनियर डीपीएस, आप भी ले सकते हैं फ्रेंचाइजी

नवोदित बच्चों के भविष्य के लिए महत्वपूर्ण मंच है जूनियर डीपीएस, आप भी ले सकते हैं फ्रेंचाइजी

PATNA : जूनियर डीपीएस की स्थापना नवोदित बच्चों के लिए एक मजबूत नींव रखने की इच्छा के साथ हुई थी. शिक्षा के क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव के लिए यह ब्रांड साबित हुआ है. जूनियर डीपीएस का लक्ष्य राष्ट्र के पूर्व स्कूली खंड को पूरा करना है, जिसमें बच्चों के शुरुआती विकास पर ध्यान केंद्रित किया गया है. इसमें युवा कलियों के मूल्य-आधारित शिक्षण और उन्हें संवारने पर ध्यान दिया गया है. 

जूनियर डीपीएस अब उन लोगों को एक मौका दे रहा है जो अपने पूर्वस्कूली को शुरू करना चाहते थे. वे अपने प्रीस्कूल के लिए जूनियर डीपीएस के ब्रांड नाम का उपयोग कर सकते हैं. वे हमारे फ्रैंचाइज़ी मॉड्यूल में शामिल हो सकते हैं.

जूनियर डीपीएस के क्षेत्रीय निदेशक ने कहा की जब तक हम ईमानदारी से प्रतिबद्ध और प्रतिभाशाली साथी चाहते हैं, हम उन लोगों में कम रुचि रखते हैं, जो हमारे समुदाय में फर्क करने के लिए हमारी मदद करने को तैयार नहीं हैं. जूनियर डीपीएस नाम हमारे समुदाय में उच्च संबंध में आयोजित किया जाता है और इस प्रकार अपेक्षाएं और वितरण अधिक होते हैं. 

स्थापना के बाद से, जूनियर डीपीएस ने काफी प्रभावित किया है. इस प्रकार हम यहां आने वाले पीढ़ी का स्वागत करने के लिए प्रतिबद्धताओं को आगे बढ़ाने के लिए आप जैसे व्यक्तियों का हार्दिक स्वागत करते हैं. यदि आप असंगठित प्री-स्कूल खंड में परिवर्तन लाने में हमारा समर्थन और कॉर्पोरेट कर सकते हैं तो हम सराहना करेंगे. जूनियर डीपीएस फ्रेंचाइजी प्रमुख शिक्षा ब्रांड के साथ अपने शहर में एक पूर्वस्कूली खोलने के लिए इस नंबर पर संपर्क किया जा सकता है.  

7324927777/7532144444 पर कॉल या व्हाट्सएप करें

Find Us on Facebook

Trending News