बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जुपिटर ने जेईई मेन में लहराया परचम, सफल छात्रों ने शिक्षकों के गाइडेंस को दिया सफलता का श्रेय

जुपिटर ने जेईई मेन में लहराया परचम, सफल छात्रों ने शिक्षकों के गाइडेंस को दिया सफलता का श्रेय

PATNA : जुपिटर के स्टुडेंट्स ने जेईई मेन में  सफलता का परचम लहराया है। एनटीए ने जेईई मेन परीक्षा का परसेंटाइल जारी किया है उसमे पटना के राजेन्द्र नगर स्थित जुपिटर फॉर आईआईटी और मेडिकल के छात्रों ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए बिहार में सर्वोत्तम स्थान प्राप्त कर संस्थान का नाम रौशन किया है।

जुपिटर के सफल छात्रों ने सफलता का राज बताते हुए कहा कि नियमित अभ्यास एवं दृढ़ संकल्प सबसे जरुरी है। कई ऐसे भी छात्र हैं जिन्होंने अपनी गरीबी को पढ़ाई में बाधा नहीं बनने दिया और सफलता हासिल की।

जुपिटर के सीईओ जे रॉय, धीरज कुमार, रतन कुमार रॉय,अमरनाथ चौधरी और प्रबंध निदेशक धनंजय नारायण ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि अप्रैल में होने वाली जेईई मेन की परीक्षा में ये बच्चे और बेहतर करेंगे और इसके बाद सभी जेईई एडवांस का एग्जाम देंगे। संस्थान के सीईओ ने सभी छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जेईई एडवांस में सभी छात्र अच्छे रैंक प्राप्त कर अपने माता-पिता, गुरुजनों और बिहार का नाम रौशन करेंगे। संस्थान इसको लेकर रिविजन टेस्ट और डिस्कशन का सेशन चला रहा है।

जेईई मेन के सफल छात्र-छात्राओं में कन्हैया कुमार, अमित कुमार, सुजीत कुमार, राजकमल कुमार धनंजय कुमार मिश्रा, दीक्षा, रजत कुमार, अरविंद कुमार सिंह, विशाल कुमार शुभम कुमार, अभय प्रताप और रवि कुमार सिंहा शामिल हैं।

बता दें कि जुपिटर संस्थान भौतिकी के जे रॉय, रसायन शास्त्र के धीरज कुमार एवं रतन कुमार रॉय और गणित के अमरनाथ चौधरी के मार्गदर्शन में विगत कई बर्षों से कार्यरत है। पहले भी ये संस्थान ने कई मुकाम हासिल किये हैं।

देखें सफल छात्रों के परसेंटाइल:

 


Suggested News