अभी-अभी : पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, पचास हज़ार का इनामी गोलू सिंह गिरफ्तार

अभी-अभी : पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, पचास हज़ार का इनामी गोलू सिंह गिरफ्तार

BEGUSARAI : अभी अभी खबर आ रही है बेगूसराय से. वहाँ से एक बड़ी खबर आ रही है. बेगूसराय में अपराधियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ की खबर है. दोनों तरफ से करीब सत्तर राउंड गोलियां चली है. मुठभेड़ में पुलिस ने कुख्यात अपराधी गोलू सिंह को गिरफ्तार किया है. 

घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदिरी की बताई जा रही है. एसटीएफ और बेगूसराय पुलिस ने साथ मिलकर संयुक्त रूप से यह कार्रवाई की है. गिरफ्तार अपराधी पर पहले से ही पचास हज़ार रुपये का इनाम रखा गया था. गोलू सिंह को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उससे एक कार्बाइन ,एक देसी कट्टा और दर्जनों गोलियां बरामद किया है. पुलिस को लूट और हत्या के कई मामलों में गोलू सिंह की तलाश थी.  

खबर आ रही है गोलू सिंह को अब गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी मान रही है. बताते चले की बेगूसराय में इन दिनों अपराध का ग्राफ तेजी से ऊपर बढ़ा था. जिले के पुलिस की इससे काफी किरकिरी हो रही थी. 

मुंगेर प्रक्षेत्र के डीआईजी मनु महाराज भी जिले में जाकर अपराध की समीक्षा कर चुके हैं. इसके बावजूद बेगूसराय में अपराधी एक से बढ़कर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. ऐसी स्थिति में बिहार एसटीएफ और बेगूसराय पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. आज पुलिस को गोलू सिंह के रामदिरी में होने की सूचना मिली थी. इसे लेकर वहाँ एसटीएफ के साथ मिलकर संयुक्त कार्रवाई की गयी और गोलू सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News