अभी-अभी : सीतामढ़ी में अपराधियों ने दिनदहाड़े व्यवसायी को मारी गोली, तमाशबीन बने लोग

अभी-अभी : सीतामढ़ी में अपराधियों ने दिनदहाड़े व्यवसायी को मारी गोली, तमाशबीन बने लोग

SITAMRHI : जिले में अपराधियों का तांडव सिर चढ़ कर बोल रहा है. पुनौरा थाना अंतर्गत बगही धाम में जल चढ़ाने आए एक श्रद्धालु को अज्ञात अपराधियो ने सरेआम गोली मार जख्मी कर दिया. जख्मी हालत में उसे लोगो के सहयोग से शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. जख्मी की पहचान नगर थाना के दीपक स्टोर गली निवासी 45 वर्षीय ललन प्रसाद के रूप में कई गई है. मिली जानकारी के अनुसार ललन जलाभिषेक को लेकर अपनी पत्नी पप्पू देवी के साथ पुनौरा थाना क्षेत्र के बगही धाम स्थित तपस्वी नारायण दास जी महाराज के बगही मठ पर गया था. 

जहाँ पूजा अर्चना के बाद रीगा के अठारह गाँव स्थित ससुराल जा रहा था. इसी बीच बगही धाम स्थित पावर सब स्टेशन के नजदीक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने जबरन ललन के गाड़ी को ओरटेक कर रोका और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. जिसमें  तीन गोली ललन को जा लगी. इस घटना में ललन बुरी तरह जख्मी हो गया. 

पत्नी  आने जाने राहगीरों से पत्नी को अस्पताल ले जाने के लिए गिड़गिड़ाती रही, लेकिन कोई भी मदद के लिए सामने नही आया. उल्टा अस्पताल ले जाने के बजाय आने जाने वाले लोग तमाशबीन की तरह वीडियो बनाते रहे. घटना की जानकारी जब स्थानीय पत्रकार गुलशन कुमार मिट्ठू को लगी, तो समाचार संकलन के लिए पहुँचे पत्रकार मिट्ठू ने दूसरे लोगों की मदद से शहर के नंदीपत मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया. घटना की सूचना पर अस्पताल पहुँचे सदर डीएसपी डॉ कुमार वीर धीरेंद्र और नगर थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना जाँच में जुट गए है. 

वही जख्मी की पत्नी पप्पू देवी, पुत्री अंजली कुमारी, अमृता कुमारी, अर्पणा कुमारी और पुत्र अमन कुमार समेत परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. खबर लिखे जाने तक घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज नही की गई थी. वही जख्मी का इलाज जारी है.

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News