बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अभी-अभी : सरयू ने दो क्षेत्रों से लिए नामांकन पत्र, चुनाव लड़ने को लेकर शाम 4 बजे खोलने अपना अंतिम पत्ता

अभी-अभी : सरयू ने दो क्षेत्रों से लिए नामांकन पत्र, चुनाव लड़ने को लेकर शाम 4 बजे खोलने अपना अंतिम पत्ता

NEWS4NATION DESK : अभी-अभी झारखंड से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां बीजेपी के वरिष्ठ नेता व मंत्री सरयू राय ने दो क्षेत्रों से नामांकन पत्र खरीदा है। 

सरयू राय ने अपने वर्तमान क्षेत्र जमशेदपुर पश्चिमी और जमशेदपुर पूर्वी दोनो जगहो के लिए नामांकन पत्र खरीदा है। वहीं उन्होंने आज शाम प्रेस-वार्ता के माध्यम से अपने चुनाव ल़ड़ने को लेकर अंतिम फैसले के खुलासा करने का एलान किया है। 

गौरतलब हो कि जमशेदपुर पूर्वी सीएम रघुवर दास का क्षेत्र है। रघुवर दास वहीं से चुनाव लड़ते है।

बता दें झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अबतक चार लिस्ट जारी किये है। इन चारों लिस्ट से बीजेपी के वरिष्ठ नेता व जमशेदपुर पश्चिम से निवर्तमान विधायक सरयू राय का नाम गायब होना चर्चा का विषय बना हुआ है। 

प्रदेश में इस बात की चर्चा जोरो पर है कि कही सरयू राय का टिकट कट तो नहीं गया। इधर तमाम कयासों और राजनीतिक उठापटक के बीच मंत्री सरयू राय आज जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा के टेल्को स्थित भुवनेश्वरी मंदिर पहुंचे और माता भुवनेश्वरी के दरबार में मत्था टेक आशीर्वाद लिया।  इस दौरान सैकड़ों की संख्या में सरयू राय के समर्थक और भाजपा नेता मौजूद रहे।

वहीं मंत्री सरयू राय ने तमाम कयासों पर तात्कालिक विराम लगाते हुए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का निर्णय आने तक कुछ भी बताने से मना कर दिया। हालांकि इशारों-इशारों में मंत्री ने इतना जरूर कहा कि नानी को मूंछ अगर आ जाए तो लोग नाना नहीं कहने लगते। यानि कहीं ना कहीं मंत्री सरयू राय ने टिकट काटे जाने के बाद की स्थिति पर इशारा जरूर कर दिया है। वहीं मंत्री सरयू राय ने भ्रष्टाचार और अन्य मामलों पर अपनी लड़ाई आगे भी जारी रखने की बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे आंदोलन से उपजे नेता है। आंदोलन का टिकट के साथ कोई लेना-देना नहीं। जन मुद्दों को लेकर उनका आंदोलन जारी रहेगा।

हालांकि राजनीतिक कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि टिकट नहीं मिलने की स्थिति में सरयू राय निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं। 

Suggested News