बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अभी-अभी : राजस्थान में दो बस दुर्घटनाग्रस्त, 12 लोगों की मौत, दर्जनभर से अधिक गंभीर रुप से घायल

अभी-अभी : राजस्थान में दो बस दुर्घटनाग्रस्त, 12 लोगों की मौत, दर्जनभर से अधिक गंभीर रुप से घायल

NEWS4NATION DESK : अभी-अभी राजस्थान से एक बड़ी खबर सामने आई है।  जहां दो बसों के दुर्घटनाग्रस्त होने से 12 लोगों की मौत हो गई है, वहीं दर्जनभर से अधिक लोग गंभीर रुप से घायल हुए है। सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आज अहले सुबह प्रदेश के नागौर  जिले के कुचामन सिटी के पास दो मिनी बसें अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इस घटना में 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दर्जनभर लोग घायल हैं। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक, दोनो मिनी बस से महाराष्ट्र के लातूर और सोलापुर के लोग हरियाणा के हिसार जा रहे थे। बस किशनगढ़-हनुमानगढ़ मेगा हाइवे से कुचामन सिटी के पास से गुजर रही थी, तभी सामने लावारिस गोवंश आ गए। बताया जा रहा है कि गोवंश को बचाने के प्रयास में एक मिनी बस अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई।

वहीं उसके पीछे चल रही दूसरी बस भी अनियंत्रित हो गई और पेड़ से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे में एक बच्ची और 4 महिलाओं सहित 12 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, दोनों बसों में सवार दर्जनभर यात्री घायल हुए हैं, जिनमें 6 की हालत गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है। 

Suggested News