बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अभी-अभी : वॉयस सैंपल देने के बाद बाहुबली विधायक अनंत सिंह का सरकार पर बड़ा आरोप, कहा- मुझे फंसाया जा रहा..

अभी-अभी : वॉयस सैंपल देने के बाद बाहुबली विधायक अनंत सिंह का सरकार पर बड़ा आरोप, कहा- मुझे फंसाया जा रहा..

PATNA : मुकेश सिंह और भोला सिंह की हत्या की सुपारी देने के मामले में अंनत सिंह ने आज पटेल भवन स्तिथ लैब में आ कर अपनी आवाज का सैंपल देने के बाद बिहार सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. अनंत सिंह ने कहा कि उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है. अनंत सिंह ने कहा कि जिसके ऊपर आरोप है AK 47 और 56 लेकर चलने का उसकी पुलिस मदद कर रही है. 

गौरतलब है कि बीते सोमवार की शाम पंडारक थानेदार उन्हें एक अगस्त को एफएसएल में आवाज का सैंपल देने से संबंधित नोटिस देने सचिवालय थानांतर्गत एक मॉल रोड स्थित सरकारी क्वार्टर में पहुंचे थे लेकिन वहां विधायक मौजूद नहीं थे। 

घर में मौजूद उनके लोगों ने पुलिस को बताया था कि विधायक यहां नहीं हैं। वे कहां गये हैं, ये किसी को नहीं पता। पुलिस ने जब घर में मौजूद विधायक के करीबियों से नोटिस रीसिव करने को कहा  था तो उन्होंने इनकार कर दिया। इसके बाद पंडारक थानेदार ने विधायक के सरकारी आवास पर नोटिस चिपका दिया था।

 पुलिस अधिकारियों की मानें तो इस मामले में विधायक की गिरफ्तारी तय है।

जांच कर रही पुलिस की विशेष टीम ने सुपारी देने वाला ऑडियो   एफएसएल में जमा कर दिया है। जिसके मिलान के लिए विधायक को अपनी आवाज का सैंपल एफएसएल में देना होगा। इसके बाद ऑडियो और विधायक की आवाज का मिलान कराया जायेगा। अगर एफएसएल की रिपोर्ट में विधायक की आवाज होने की बात पर मुहर लगी तो पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर सकती है। जांच टीम एफएसएल की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इसके पहले पुलिस पूर्व में पकड़े गये विधायक के तीनों गुर्गों का बयान ले चुकी है, जिन्होंने मुकेश और भोला की हत्या की सुपारी मिलने की बात कबूल की है। विधायक के साथ-साथ इस मामले में विकास सिंह, लल्लू मुखिया समेत अन्य पर भी गाज गिरेगी।

Suggested News