महज 2 डिसमिल जमीन के झगड़े में मासूम की ले ली जान

महज 2 डिसमिल जमीन के झगड़े में मासूम की ले ली जान

KATIHAR : जिले से मानवता को झकझोड़ने वाली घटना सामने आई है। जहां महज दो डिसमिल जमीन के टुकड़े के लिए तीन माह के मासूम को पटक-पटककर मार दिया गया। घटना जिले के फलका थाना क्षेत्र के समेली प्रखंड की छोहार पंचायत स्थित मोहजान गांव की है। 

JUST-TAKE-TWO-INNOCENT-WOMEN-IN-A-DISPUTE3.jpg

बताया जा रहा है कि गांव के सुरेश महलदार और भोला महलदार के बीच दो डिसमिल जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। विवाद इतना बढ़ा कि एक पक्ष के लोगों ने सुरेश महलदार के घर में तोड़फोड़ कर बरामदे पर सोये तीन माह के एक बच्चे को पटक कर मार डाला। इस संबंध में सुरेश महलदार ने पांच लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। इसमें भोला महलदार और उसके पुत्र जनार्दन महलदार ,बोधी महलदार, छोटू महलदार, जीतन महलदार को आरोपी बनाया है। 

JUST-TAKE-TWO-INNOCENT-WOMEN-IN-A-DISPUTE2.jpg


दर्ज प्राथमिकी में सुरेश महलदार ने कहा है कि वे मछली बेचने के लिए घर से बाहर निकले थे। घर में सिर्फ उसकी मां मंजूला देवी, पत्नी रीना देवी और पिता थे। इसी दौरान आरोपियों ने सुबह छह बजे घर में घुसकर तोड़फोड़ की और बरामदे पर सोये तीन माह के बालक को पटक कर मार डाला। फलका थानाध्यक्ष ने बताया कि बच्चे के पिता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News