बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इस स्कूल ने ही मुझे आज इस काबिल बनाया- जस्टिस रवि रंजन

इस स्कूल ने ही मुझे आज इस काबिल बनाया- जस्टिस रवि रंजन

पटना- सर गणेश दत्त पाटलीपुत्रा स्कूल के पूर्ववर्ती छात्रों ने ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया. इस ब्लैड डोनेशन कैंप का उद्घाटन पटना हाईकोर्ट के जस्टिस डॉ. रवि रंजन और जस्टिस संजय कुमार ने फीता काटकर किया. इस मौके पर अपने स्कूल में पहुंचे जस्टिस रवि रंजन ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि यही वह स्कूल है जिस ने मुझे आज इस काबिल बनाया है. मुझे काफी खुशी हो रही है. 

आज अपने स्कूल में आकर यहां के पुराने छात्रों से मिल कर पुरानी यादें ताजा हो गईं। वहीं इस मौके पर जस्टिस रवि रंजन ने कहा कि हमारा इतिहास दानवीरों का है. ऋषि दधीचि ने अपने अस्थियां को दान कर दिया था. आज जो लोग भी अपना ब्लड डोनेट कर रहे हैं वह बाल्य दधीचि ही हैं। इस मौके पर न्यायमूर्ति राजीव रंजन प्रसाद भी उपस्थित थे। उन्होंने भी स्कूल में बिताए अपने पुराने दिनों को याद किया। छात्र जीवन की घटनाओं का जिक्रकर पुरानी यादें ताजा कीं।   

आपको बता दें कि सर गणेश दत्त पाटलीपुत्रा स्कूल के एल्यूमनी द्वारा ब्लैड डोनोशन कैंप का आयोजन रविवार को स्कूल के प्रांगण में ही किया गया. इस मौके पर एल्यूमनी छात्रों ने समाज के हित रक्त दान किया और लोगों से रक्त दान के लिए अपील भी की. 


इस मौके पर स्कूल के ही एल्यूमनी रहे पटना के डीआरएम रंजन ठाकुर भी ब्लड डोनेशन कैंप में हिल्सा लेने स्कूल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद किया और कहा कि बहुत गर्व की बात है कि मैं फिर से अपने स्कूल आ सका हूं. बहुत खट्टी मिट्ठी यादें जुड़ी हैं इस स्कूल से. इस मौके पर सभी पुराने छात्रों ने अपने यादों को छात्रों के बीच शेयर किया.

Suggested News